Monday, May 13, 2024
Advertisement

'पैडमैन' का नया पोस्टर आया सामने, अक्षय कुमार बने 'सुपरहीरो'

अक्षय कुमार पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ की तैयारी में जुटे हुए हैं। दर्शकों को लंबे वक्त से उनकी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है। अब इसका एक और पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। 'पैडमैन' के इस नए पोस्टर में अक्षय को सुपरहीरो के रूप में..

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 27, 2017 15:22 IST
padman- India TV Hindi
padman

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ की तैयारी में जुटे हुए हैं। दर्शकों को लंबे वक्त से उनकी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है। अब इसका एक और पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। 'पैडमैन' के इस नए पोस्टर में अक्षय को सुपरहीरो के रूप में पोज देते हुए देखा जा सकता है। उनकी यह फिल्म सैनिटरी नैपकिन के मुद्दे पर आधारित है, जिस पर आमतौर लोगों को बात करने हुए नहीं देखा जाता है।  अक्षय ने नए पोस्टर को ट्विटर पर शोयर किया है। वह इसमें सफेद कुर्ता-पायजामा पहने हुए रूई के ढेर पर खड़े नजर आ रहे हैं।

पोस्टर के कैप्शन में लिखा है, "सुपरहीरो है ये पगला।" अक्षय ने ट्वीट किया, "सुपरहीरो है ये पगला, आ रहा है 26 जनवरी 2018 को..'पैडमैन'।" बता दें कि फिल्म में सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी समान पोस्टर को शेयर किया है।

इसके साथ उन्होंने ट्वीट किया, "गांधी जी के उद्धरण 'जो बदलाव दुनिया में आप देखना चाहते हैं, उसका वाहक बने।' की एक बेहतरीन नुमाइंदगी 'पैडमैन' इस स्वतंत्रता दिवस पर आपके लिए एक सच्ची प्रेरणादायी कहानी लाई है।" फिल्म की कहानी कोयंबटूर के रहने वाले अरुणाचलम मुरुगनांथम के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने अपने गांव में महिलाओं के लिए सस्ती सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध कराने का रास्ता निकाला। 'पैडमैन' में राधिका आप्टे भी हैं। (Bigg Boss 11: आखिर क्यों सपना चौधरी करती हैं मर्दों से नफरत, ये बातें जान चौंक जाएंगे आप)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement