1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लॉकडाउन में अली फजल मुंबई थिएटर आर्टिस्ट की मदद के लिए आए आगे

लॉकडाउन में अली फजल मुंबई थिएटर आर्टिस्ट की मदद के लिए आए आगे

कोरोना वायरस लॉकडाउन में अली फजल थिएटर समुदाय की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बाकी लोगों से भी मदद के लिए कहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 30, 2020 12:13 IST
alia fazal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अली फजल

अभिनेता अली फजल कोविड-19 के चलते सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के बीच मुंबई में रंगमंच के कलाकारों के समर्थन में आगे आए हैं, जिनके पास फिलहाल कोई काम नहीं है। आज महामारी के चलते पैदा हुई इस मुश्किल घड़ी में थिएटर के कलाकारों को किस तरह की परेशानियां हो रही है, उस पर लोगों को जागरूक करने के चलते अली एक वीडियो के साथ आगे आए हैं।

निशांत राजा ने इस वीडियो के लिए संगीत तैयार किया है व अमितोश नागपाल ने इसे लिखा है और इसके साथ ही साथ अमितोश ने इसकी रूपरेखा भी तैयार की है।

इस पर बात करते हुए अली ने कहा, "एक ऐसे समय में थिएटर अभिनेताओं की स्थिति पर बात करना जरूरी है, जब लॉकडाउन लगभग आठ हफ्ते तक चला है। इस पूरे कार्यक्रम में अमितोश नागपाल की मुख्य भूमिका रही है।"

उन्होंने आगे कहा, "अधिकतर कलाकार थिएटर में अभिनय की बारीकियों को सीखते हैं, लेकिन इसके बावजूद इसे अलग-थलग रखा जाता है। ऐसे में हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम इनके लिए खड़े हो। कुछ जानी-मानी हस्तियां तकनीशियनों और क्रू मेंबर्स की सहायता के लिए आगे आए हैं। कलाकार भी वर्चुअल परफॉर्मेंस जैसी नई-नई चीजों को आजमा रहे हैं। ऐसे में थिएटर समुदाय की मदद के लिए हमें कहीं न कहीं से शुरूआत करने की आवश्यकता है।"

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment