Friday, April 26, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा भावुक मैसेज, पुरानी फोटो की शेयर

सिद्धार्थ शुक्ला ने 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' फिल्म में काम किया था। इसमें आलिया भट्ट और वरुण धवन ने अहम भूमिका निभाई थी।

IANS Written by: IANS
Published on: September 03, 2021 7:43 IST
Alia Bhatt remembers Sidharth Shukla wrote emotional message- India TV Hindi
Image Source : INSTA: REALSIDHARTHSHUKLA सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा भावुक मैसेज  

टेलीविजन और बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक निधन ने न केवल सभी को सदमे में डाल दिया है, बल्कि एक ऐसा शून्य भी पैदा कर दिया है जिसे भरा नहीं जा सकता। सिद्धार्थ (40) ने कई टेलीविजन और रियलिटी शो किए और 2014 की लोकप्रिय फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में भी अभिनय किया था, जिसमें वरुण धवन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे।

आलिया ने सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता के साथ एक भावनात्मक संदेश के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की, "सिड, सबसे गर्म, दयालु और सबसे वास्तविक लोगों में से एक, जिनके साथ मैंने काम किया है..हमेशा मुस्कुराते हुए और हमेशा सकारात्मक! उनके प्रति मेरी हार्दिक संवेदना परिवार, प्रियजनों और उनके प्रशंसकों ने उन्हें बहुत गहराई से प्यार किया है! शांति से आराम करो!"

Bigg Boss 13 की देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा- सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने मुझे बदल दिया है...

आलिया भट्ट ने शेयर की फोटो

Image Source : INSTAGRAM
आलिया भट्ट ने शेयर की फोटो 

वरुण धवन ने भी 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के प्रमोशन के दिनों से सिद्धार्थ की एक तस्वीर साझा की थी। वो शोक व्यक्त करने के लिए सिद्धार्थ के परिजनों से मिलने उनके घर भी पहुंचे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement