Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट ने दिखाए अपने फोटोग्राफी स्किल, शेयर की अपनी बिल्ली और कुत्ते की फोटो

लॉकडाउन में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। आलिया भट्ट ने परिवार के साथ समय बिताने के साथ फोटोग्राफी नहीं रही हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: March 28, 2020 15:17 IST
alia bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट

देशभर में कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार की ओर से 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। इस दौरान आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी घरों में बंद रहकर अपने परिवार के सदस्यों या पालतू जानवरों संग अपना समय बिता रहे हैं।

अभिनेत्री आलिया भट्ट भी इन दिनों घर पर रहकर अपना पूरा वक्त अपने परिवार के लोगों व पालतू जानवरों संग मस्ती कर गुजार रही हैं। आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी बिल्ली की एक तस्वीर साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "इसके चेहरे को देखो!"

आलिया ने सिर्फ अपनी बिल्ली की ही नहीं, बल्कि अपने कुत्तों की भी तस्वीर को भी साझा किया है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "अब कुछ फोटोग्राफी दिखाने की बारी है..उफफ, हैशटैगलवलीपेट।"

आलिया के इन दोनों पोस्ट को बिपाशा बासु, मनीष मल्होत्रा, अनुष्का शर्मा, यामी गौतम, मौनी रॉय सहित और भी कई लोगों ने लाइक किया है

फिल्मों की बात करें, तो आलिया आने वाले समय में 'ब्रह्मास्त्र' और 'सड़क 2' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी, जिनमें से 'सड़क 2' के निर्देशक उनके पिता महेश भट्ट हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement