1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. टिस्का चोपड़ा को अमिताभ बच्चन से उनकी किताब 'व्हाट्स अप विद मी?' के लिए भेजा बधाई पत्र

टिस्का चोपड़ा को अमिताभ बच्चन से उनकी किताब 'व्हाट्स अप विद मी?' के लिए भेजा बधाई पत्र

दिग्गज सुपरस्टार ने टिस्का को किताब लिखने और उसे भेजने के लिए एक हस्ताक्षरित धन्यवाद पत्र भेजा है। टिस्का ने मिस्टर बच्चन से  मिले पत्र को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 23, 2021 16:49 IST
टिस्का चोपड़ा - India TV Hindi
Image Source : TISCA CHOPRA टिस्का चोपड़ा को अमिताभ बच्चन से उनकी किताब 'व्हाट्स अप विद मी?' के लिए भेजा बधाई पत्र

टिस्का चोपड़ा की लेटेस्ट बुक व्हाट्स अप विद मी को और किसी से नही तो महानायक अमिताभ बच्चन से सराहना मिली है। दिग्गज सुपरस्टार ने टिस्का को किताब लिखने और उसे भेजने के लिए एक हस्ताक्षरित धन्यवाद पत्र भेजा है। टिस्का ने मिस्टर बच्चन से  मिले पत्र को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। 

टिस्का चोपड़ा की किताब की प्रशंसा करते हुए, बिग बी ने अपने पत्र में लिखा, “मुझे यकीन है कि यह युवा लड़कियों को किशोरावस्था की इस अवधि के दौरान परेशान करने वाली विसंगतियों और महत्वाकांक्षाओं को बेहतर ढंग से समझने और उनका सामना करने में काफी मदद करेगा। यह जानकारीपूर्ण है और इसे और सीखा जा सकता जो इस माहौल में काबिले तारीफ़ है। ” 

टिस्का चोपड़ा ने लॉकडाउन के दौरान व्हाट्स अप विद मी लिखा, जिसने उन्हें किताब पर शोध और लिखने के लिए पर्याप्त समय दिया। वह लोगों को एक गाइड देना चाहती थी जो युवावस्था में हार्मोनल परिवर्तनों के दौरान शारीरिक और भावनात्मक उथल-पुथल से निपटने के लिए व्यावहारिक सुझाव देता है। टिस्का ने अपनी बेटी, तारा को उन जैविक घटनाओं के बारे में एक पत्र लिखना शुरू किया, जिनका वह अनिवार्य रूप से सामना करेगी, लेकिन जितना अधिक उन्होंने अपनी बेटी और अपने दोस्तों के साथ बात की, उसे समझने में आसान भाषा में कई बुनियादी सवालों को विस्तार से संबोधित करने की आवश्यकता महसूस हुई। इसी बात ने उन्हें किताब लिखने के लिए प्रेरित किया। 

टिस्का चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन को पुस्तक के माध्यम से पढ़ने के लिए अपना समय देने और हस्ताक्षरित पत्र के माध्यम से उन्हें इस तरह की बहुमूल्य प्रतिक्रिया देने के लिए धन्यवाद दिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X