Monday, May 06, 2024
Advertisement

एक फैन ने ये फोटो शेयर कर बिग बी के दीवानों का लिया टेस्ट, महानायक ने दिया मजेदार जवाब

अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग महानायक के जवाब को खूब पसंद कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 17, 2020 11:36 IST
amitabh bachchan latest post - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @MOSESSAPIR अमिताभ बच्चन की ये फोटो भी वायरल हो रही है

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं और उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। कोरोना काल की वजह से फैंस 'जलसा' के बाहर उन्हें नहीं देख पा रहे हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने सुपरस्टार को याद करते हैं। हाल ही में एक फैन ने उनकी फिल्म से जुड़ी एक फोटो शेयर कर बिग बी के दीवानों का टेस्ट लिया, लेकिन उस फैन को ये बात नहीं पता थी कि खुद महानायक उसके सवाल का जवाब देंगे, वो भी मजेदार अंदाज में। 

दरअसल, एक फैन ने अमिताभ बच्चन की किसी फिल्म के एक सीन की फोटो शेयर करते हुए पूछा कि इस फिल्म का नाम बताओ? बस फिर क्या था, बिग बी ने खुद ही इसका जवाब दे दिया और ट्विटर पर लिखा- मैं आपको बताता हूं.. महान फिल्म की शूटिंग.. काठमांडू नेपाल में।"

हाल ही में बिग बी ने सोशल मीडिया पर बताया कि अंग्रेजी भाषा कितनी जटिल हो सकती है और कुछ उदाहरण भी दिखाए।

पिछले महीने, अमिताभ बच्चन कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए थे, अमिताभ जब तक अस्पताल में थे, अपने फैन्स को हेल्थ अपडेट देते रहते थे। अमिताभ अब कोविड निगेटिव हो गए हैं। 

अमिताभ की आखिरी रिलीज गुलाबो सितारो थी, जिसका निर्देशक शूजित सरकार ने किया था। इस फिल्म में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना भी नजर आए थे। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। अमिताभ आने वाले समय में चेहेरे, झुंड और ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement