1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन ने की सेट पर वापसी, इस तरह से जाहिर की अपनी खुशी

अमिताभ बच्चन ने की सेट पर वापसी, इस तरह से जाहिर की अपनी खुशी

अब केबीसी 12 का सेट पूरी तरह तैयार हो गया है। इसका नया लुक सामने आया है।

IANS IANS
Published on: September 04, 2020 23:41 IST
amitabh bachchan latest post - India TV Hindi
Image Source : TWITTER अमिताभ बच्चन सेट पर आकर बेहद खुश हैं 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन काम पर वापस आकर बहुत खुश हैं। उन्होंने अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने अपने वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर का कोलाज ट्वीट किया, जिसमें कई मूड में दिखाई दे रहे हैं।

बिग बी ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "यो..हो!!! बैक टू ग्राउंड एंड वर्क, 4 कैम्पेन फिल्म्स, 5 ऑउटफिट चेंज, 4 स्टिल शूट । दिन के पांच घंटों में। मेरे अलावा बाकी सभी ऐसे लग रहे थे जैसे वे 'हीस्ट' के लिए तैयार हों। कल केबीसी के लिए तैयार।"

बता दें कि अब केबीसी 12 का सेट पूरी तरह तैयार हो गया है। इसका नया लुक सामने आया है। बता दें कि हाल ही में केबीसी 12 के दो मेंबर्स के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। 

सोनी टीवी ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर केबीसी 12 के सेट की पहली तस्वीर साझा की है। नीले रंग में ये बेहद शानदार लग रहा है। इस फोटो के कैप्शन में लिखा है- आज से 2 दिन बाद यानि 7 सितंबर से शूटिंग शुरू हो जाएगी। 

हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन का पहला प्रोमो आउट हुआ था। इसमें होस्ट अमिताभ बच्चन लोगों को जिंदगी और करियर को फिर से नए सिरे से शुरू करने की प्रेरणा दे रहे हैं। इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि इस बार कंटेस्टेंट गेम खेलने के साथ-साथ अपने संघर्ष की कहानी भी बयां करेंगे, जो इस कोविड 19 महामारी में दर्शकों को प्रोत्साहित करेगी। 

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। सभी का अस्पताल में इलाज भी हुआ। कोविड 19 टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अब सभी अपने घर लौट चुके हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X