1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन ने दी जिंदगी की सीख, लिखा-संसार में गऊ बनने से काम नहीं चलता, जितना दबो, उतना ही दबाते हैं

अमिताभ बच्चन ने दी जिंदगी की सीख, लिखा-संसार में गऊ बनने से काम नहीं चलता, जितना दबो, उतना ही दबाते हैं

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा- जितना दबो उतना दबाते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 29, 2020 23:14 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद से वह मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। वह अस्पताल से भी अपने फैन्स से सोशल मीडिया पर जुड़े रहते हैं। आज उन्होंने फैन्स को जिंदगी की बड़ी सीख दी है। 

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया- संसार में गऊ बनने से काम नहीं चलता, जितना दबो, उतना ही दबाते हैं। यह लाइनें मुंशी प्रेमचंद की हैं। बिग बी का ये ट्वीट उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। इसे लाइक और शेयर कर रहे हैं। 

 हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि इस परिस्थिति में उन्हें कौन-सी चीज गर्म रखती है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को 'विवेक' का अर्थ भी बताया है।  अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक फुटवेयर की तस्वीर शेयर की और लिखा, "नीदरलैंड्स के खूबसूरत डच क्लॉग्स .. और मेरी अपनी ऊनी मोज़री मुझे इन कोशिशों में गर्म रखने के लिए ..।"

आपको बता दें अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट अब नेगेटिव आई है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बिग बी के साथ उनके बेटे अभिषेक अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। ऐश्वर्या और आराध्या को छुट्टी मिलने पर अमिताभ बच्चन ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X