Friday, April 19, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन को याद आए पुराने दिन, शेयर की बेटे अभिषेक के बर्थडे की फोटो

अमिताभ बच्चन इस समय कोरोना वायरस के बारे में सोशल मीडिया पर जागरुकता फैला रहे हैं। उन्होंने एक पुरानी फोटो भी शेयर की है।

IANS Written by: IANS
Updated on: March 20, 2020 16:36 IST
 amitabh bachchan and abhishek bachchan- India TV Hindi
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने बेटे अभिषेक बच्चन के जन्मदिन की पार्टी से अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की है। तस्वीर में अमिताभ सुपरमैन के अवतार में हाथ में एक वीडियो कैमरा लिए नजर आ रहे हैं।

उन्होंने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "अभिषेक के बचपन के दिनों में उनके लिए एक फैन्सी ड्रेस बर्थडे पार्टी..ड्रेस थीम 'सुपरमैन'..।" काश की वास्तव में हम सुपरमैन बन कर इस सभयंकर महामारी कोरोना वायरस को सदा के लिए नष्ट कर सकते!!

कोरोना वायरस: अमिताभ बच्चन से अक्षय कुमार तक, इस वीडियो के जरिए बॉलीवुड सेलेब्स ने की ये अपील

वर्कफ्रंट की बात करें, तो अमिताभ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म दिसंबर 2020 में रिलीज होगी। इसके साथी ही वह 'झुंड', 'गुलाबो सिताबो' और 'चेहरे' में भी नजर आएंगे।

कोरोना वायरस :अमिताभ बच्चन के हाथ पर लगी ‘होम क्वॉरेंटाइन’ की मुहर

फिलहाल अभिनेता कोविड-19 के बारे में सोशल मीडिया पर लोगों के बीच जागरूकता फैला रहे हैं। अमिताभ बच्चन सेल्फ आइसोलेशन कर रहे हैं और लोगों से भी घर में रहने की अपील कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने वीडियो शेयर करके लोगों से सतर्क रहने की अपील की।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement