Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

साल 2020 को डिलीट या फिर से इंस्टॉल करना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, जानें क्या है वजह

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 30, 2020 17:23 IST
amitabh bachchan on coronavirus- India TV Hindi
साल 2020 को डिलीट करना चाहते हैं अमिताभ बच्चन

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। पीएम मोदी ने 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है। साथ ही सभी से घर में रहने की अपील की जा रही है। ये सब देखकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इतने गमगीन हो गए हैं कि वो साल 2020 को डिलीट या फिर से इंस्टॉल करना चाहते हैं। गौरतलब है कि भारत में इस घातक महामारी से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ये आंकड़ा हजार के पार पहुंच गया है।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर तकनीकी तरीके से अपनी बात रखी है। उन्होंने लिखा, 'क्या हम साल 2020 डिलीट या फिर से इंस्टॉल कर सकते हैं? इस वर्जन में वायरस है।'

अमिताभ ने एक और ट्वीट किया...

बिग बी ने हाल ही में अपनी एक थ्रोबैक फोटो भी शेय की। उन्होंने लिखा, "​एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजन , जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन ।​ इन हालातों में और क्या कहा जाए , जो जानें मुझे , जानें , मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न ! ( कमसुख़न : कम बोलने वाला ) अमिताभ।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ दिनों पहले ही उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग खत्म की है, जिसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वो 'गुलाबो सिताबो' में भी नज़र आएंगे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement