Monday, May 20, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने सभी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, शेयर किया मजेदार वीडियो

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर सभी को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने जन्मदिन विश करने के पीछे का सभी को कारण भी बताया है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 08, 2020 11:55 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। यहां एक तरफ अमिताभ बच्चन परिवार के साथ मुंबई में हैं तो वहीं जया बच्चन लॉकडाउन की वजह से दिल्ली में फंसी हुई हैं। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करते रहते हैं। साथ ही कुछ पुरानी फोटोज और किस्से शेयर करते हैं। आज उन्होंने अपना एक फनी वीडियो शेयर करके सभी को जन्मदिन की बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर करते हुए सभी को जन्मदिन की बधाई दी और इसके पीछे का लॉजिक बताया। उन्होंने लिखा- सभी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।... स्पेशल दिन। 1000 सालों में एक बार ऐसा मौका आता है। आपकी उम्र+ आपके जन्म का साल= 2020

वीडयो में अमिताभ बच्चन सर पर टोपी लगाए  मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। एक घंटे के अंदर इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। कई फैन्स तो उन्हें कमेंट करके जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी नातिन नव्य नवेली की कुछ फोटोज शेयर की थीं। वह ग्रेजुएट हो गई हैं। लॉकडाउन की वजह से घर में ही सेलिब्रेशन किया गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही चेहरे, गुलाबो-सिताबो, झुंड और ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement