Friday, March 29, 2024
Advertisement

अमूल ने कोरियोग्राफर सरोज खान को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान शुक्रिया को इस दुनिया को अलविदा कहकर चली गई हैं। अमूल ने सरोज खान को श्रद्धांजलि दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 04, 2020 16:38 IST
saroj khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMUL_INDIA अमूल ने सरोज खान को दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान शुक्रवार को इस दुनिया को अलविदा कहकर चली गई हैं। सरोज खान के निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में है। अमूल ने कोरियोग्राफर सरोज खान को खान अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। कैरिकेचर में सरोज खान सलवार सूट पहन डांस स्टेप करती नजर आ रही हैं। उसकी टैगलाइन है ए, बी, सी से एक, दो, तीन ऑफ डांस। यह तेजाब फिल्म के गाने एक दो तीन से रिफ्रेंस लिया गया है। इस गाने को सरोज खान माधुरी दीक्षित के लिए कोरियोग्राफ किया था।

अमूल ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा- भारत में डांस/कोरियोग्राफी की मां को श्रद्धांजलि।

सरोज खान का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। उनकी तबीयत बीते कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी। वह बीते 10 दिनों से गुरु नानक अस्पताल में भर्ती थीं। उन्होंने सांस लेने में दिक्कत हुई थी जिसके बाद सरोज खान का परिवार उन्हें अस्तपाल लेकर गया था। सरोज खान बॉलीवुड की फेवरेट कोरियोग्राफर थी।

सरोज खान के निधन पर माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया था।

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement