Thursday, April 18, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस: घर में ही ड्रेस पहनकर तैयार हुईं अनन्या पांडे, लेकिन लिविंग रूम में पड़ रहा है बैठना

कोरोना वायरस की वजह से ज्यादातर बॉलीवुड हस्तियां घर में कैद हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 24, 2020 16:09 IST
ananya panday- India TV Hindi
अनन्या पांडे ने शेयर की फोटो

कोरोना वायरस की वजह से ज्यादातर हस्तियां घर में ही बंद हैं। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और 'पति पत्नी और वो' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बताया कि वो ड्रेस पहनकर पूरी तरह तैयार है, लेकिन संक्रमण की वजह से बाहर जाने की बजाए लिविंग रूम में ही बैठना पड़ रहा है।

अनन्या पांडे ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'बाहर जाने के लिए पूरी तरह तैयार हूं, लेकिन लिविंग रूम में बैठना पड़ रहा है। #QuarantineMood #SelfIsolation #StayHome #StaySafe'

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही ईशान खट्टर के साथ 'खाली पीली' और साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ एक अनाम फिल्म में दिखाई देंगी।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस की चपेट में आने वालों का आंकड़ा 450 के ऊपर पहुंच चुका है, जबकि अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement