Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अनन्या पांडे ने बीएफएफ शनाया कपूर के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, डेब्यू के लिए कहा- गुड लक

अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर शनाया कपूर के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। बचपन की फोटो में दोनों बहुत प्यारी लग रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 26, 2019 9:34 IST
ananya panday shares picture iwth shanaya kapoor- India TV Hindi
अनन्या पांडे ने शनाया कपूर के साथ शेयर की तस्वीर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से कदम रखा था। अनन्या के बाद उनकी बेस्टफ्रेंड शनाया कपूर भी डेब्यू के लिए तैयार हैं। शनाया पेरिस में बाल देस डेब्यूटेंट से डेब्यू करने जा रही हैं। यह एक सामाजिक डेब्यूटेंट बॉल और फैशन इवेंट है जो जरुरतमंद की मदद के लिए पैसा जमा करते हैं। शनाया कपूर जल्द ही पेरिस जाने वाली हैं। अनन्या ने अपनी दोस्त विश करने के लिए सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटो शेयर की है।

अनन्या ने अपनी और शनाया की बचपन की फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- आई लव यू और तुम बहुत अच्छा करोगी।

instagram story of ananya panday

अनन्यां पांडे की इंस्टाग्राम स्टोरी।

अनन्या अक्सर अपनी बीएफएफ के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले शनाया के बर्थ डे अनन्या ने रात को उनका जन्मदिन फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ 'पति पत्नी और वो' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement