Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

अनन्या पांडे एसिड अटैक पीड़ितों की मदद के लिए जुटाएंगी फंड

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं व बच्चों के लिए फंड जुटाने जा रही हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: December 05, 2019 16:41 IST
ananta panday- India TV Hindi
अनन्या पांडे

अभिनेत्री अनन्या पांडे जल्द ही एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं व बच्चों के लिए फंड जुटाने जा रही हैं। उनका कहना है कि पीड़िताएं जिस दर्द से गुजरती हैं, उसकी कल्पना नहीं की जा सकती है। अभिनेत्री, अंशुला कपूर के ऑनलाइन फंड एकत्र करने वाले मंच 'फैनकाइंड' के जरिए एसिड अटैक से पीड़ित महिलाओं व बच्चों की चिकित्सा व सर्जरी कराने वाले एनजीओ होथॉर फाउंडेशन के लिए फंड एकत्र करेंगी।

पांडेय ने अपने बयान में कहा, "मैं और मेरा परिवार काफी लंबे समय से इस एनजीओ के समर्थक रहे हैं और अब मैं अपने प्रशंसकों से भी गुजारिश कर रही हूं कि वे इससे जुड़े और इस नेक काम में मदद करें, ताकि हम एक साथ मिलकर एसिड अटैक पीड़ितों को अपनी जिंदगी वापस पाने का मौका देने में मदद कर सकें।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे की फिल्म 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement