1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनिल कपूर के करियर को 38 साल हुए, एक्टर ने डेब्यू फिल्म 'वो सात दिन' को किया याद

अनिल कपूर के करियर को 38 साल हुए, एक्टर ने डेब्यू फिल्म 'वो सात दिन' को किया याद

अनिल कपूर ने 38 साल पहले फिल्म 'वो सात दिन' से अपनी धमाकेदार शुरुआत की थी। प्यार, यादों, बलिदान और दिल टूटने की कहानी 23 जून 1983 को रिलीज हुई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 23, 2021 15:51 IST
anil kapoor- India TV Hindi
Image Source : ANIL KAPOOR/INSTAGRAM अनिल कपूर के करियर को 38 साल हुए

आज से ठीक 38 साल पहले हिंदी सिनेमा को नायक अनिल कपूर की सौगात मिली थी। इंडस्ट्री के एनर्जेटिक एक्टर के रूप में जाने जाने वाले अनिल कपूर ने 38 साल पहले फिल्म 'वो सात दिन' से अपनी धमाकेदार शुरुआत की थी। प्यार, यादों, बलिदान और दिल टूटने की कहानी 23 जून 1983 को रिलीज हुई थी।

लव ट्रायंगल के बीच उलझी जटिल और स्तरित भावनाओं से निपटते हुए, अनिल कपूर ने अपने ईमानदार और मासूम प्रदर्शन से सभी का दिल जीता। बापू के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरे और नसीरुद्दीन शाह के अहम किरदार थे। अपनी कच्ची भावनाओं, सुंदर संगीत और अभिनेता के एक उभरते संगीत निर्देशक के शक्तिशाली चित्रण के कारण, फिल्म अभी भी सिने-प्रेमीयो की हमेशा से पसंदीदा बनी हुई है। 

इंडस्ट्री में 38 साल बाद भी, अनिल कपूर में अभी भी वही जादू और ऊर्जा है जो दर्शकों को अपने आकर्षण और करिश्मे से आकर्षित करते है। मिस्टर इंडिया, तेजाब, राम लखन, लम्हे जैसी कई बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मे इंडस्ट्री को दी है और आज भी वह जादू कायम है। 

सुपरस्टार अनिल कपूर आखिरी बार समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म एके वर्सेस एके में दमदार परफॉर्मेंस देते हुए नजर आये थे। अब यह पावरहाउस आगमी 'जुग जुग जियो' में अहम किरदार में नजर आएंगे । इसके अलावा वे करण जौहर की बहुप्रतीक्षित पीरियड ड्रामा 'तख्त' और संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' भी  दिखाई देंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X