Friday, April 19, 2024
Advertisement

बेटी रिया की शादी के बाद अनिल कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट, अपनी फैमिली को बताया - ब्लॉकबस्टर

अभिनेता अनिल कपूर ने सोमवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया जिसमें उन्होंने अपने परिवार को 'अब तक का सबसे बड़ा ब्लॉकबस्टर' बताया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 18, 2021 16:41 IST
Anil Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANIL KAPOOR बेटी रिया की शादी के बाद अनिल कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट, अपनी फैमिली को बताया - ब्लॉकबस्टर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने सोमवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया जिसमें उन्होंने अपने परिवार को 'अब तक का सबसे बड़ा ब्लॉकबस्टर' बताया है। उन्होंने हाल ही में हुई बेटी रिया की शादी से एक तस्वीर पोस्ट की। अनिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फैमिली फोटो भी साझा की, जिसमें उनकी पत्नी सुनीता कपूर, बेटियां सोनम और रिया, दामाद आनंद आहूजा और करण बुलानी और बेटे हर्षवर्धन कपूर थे।

पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "और इसके साथ, मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरा मैग्नम ओपस (जिंदगी का मकसद) पूरा हो गया है. हमारी 2 सुपर- बेटियों और 3 सुपर-बेटों के साथ, हमारे पास अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है! हमारा परिवार धन्य है।" 

अनिल की बेटी और फिल्म निर्माता रिया कपूर ने शनिवार रात अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी से अपने पिता के जुहू बंगले में एक निजी इवेंट में परिवार के कुछ सदस्यों की मौजूदगी में शादी रचाई।

अपनी शादी के बाद रिया ने करण के साथ अपनी शादी की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की और एक नोट में लिखा "12 साल बाद, मुझे नर्वस या अभिभूत नहीं होना चाहिए था क्योंकि आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त और अब तक के सबसे अच्छे आदमी हैं। लेकिन मैं रोई और हिल गई और पूरे रास्ते पेट फूल गया क्योंकि मुझे नहीं पता था कि अनुभव कितना विनम्र होगा। मैं हमेशा वह लड़की रहूंगी जिसे मेरे माता-पिता के सोने से पहले रात 11 बजे जुहू घर आना था। केवल अब तक मुझे नहीं पता था कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं। मुझे आशा है कि हम एक परिवार को इतना करीब बना देंगे कि हमारे पास हमारे जीवन में कई प्यार होंगे। मेरे पास करण बूलानी, अनिल कपूर, सुनीता कपूर, सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर का प्यार हमेशा के लिए हैं।''

रिया, सोनम और हर्षवर्धन सहित अनिल और सुनीता कपूर के तीन बच्चों में से एक हैं। वह फिल्म निर्माता बोनी कपूर की भतीजी भी हैं और उन्होंने सोनम स्टारर तीन फिल्मों 'आयशा', 'खूबसूरत' और 'वीरे दी वेडिंग' का को-प्रोड्यूस किया है।

 जब वे फिल्म के सेट पर 'आयशा' की शूटिंग कर रहे थे तब कथित तौर पर रिया को करण बुलानी से प्यार हो गया, और तब से ये रिश्ता और मजबूत होता गया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement