Monday, April 29, 2024
Advertisement

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, कहा- वह गानों के बहुत शौकीन थे

बॉलीवुड एक्र सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर भजन सम्राट अनूप जलोटा ने शोक जताया है उन्होंने सुशांत से अपनी मुलाकात याद की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 28, 2020 0:06 IST
sushant singh rajput and anup jalota- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUPJALOTAONLINE/SUSHANTSINGH सुशांत सिंह राजपूत और अनूप जलोटा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंग राजपूत का इस तरह चले जाना सभी को शॉक्ड कर गया है। फैन्स और सेलिब्रिटी इस गम से अभई तक उभर नहीं पाए हैं। सेलिब्रिटीज सुशांत के साथ अपनी मुलाकात को याद कर रहे हैं। भजन सम्राट अनूप जलोटा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए बताया कि उन्हे गानों का बहुत शौक था।

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने इंडिया टीवी को बताया कि वह 6 महीने पहले सुशांत से एक कॉन्सर्ट में मिले थे। इस कॉन्सर्ट में हरिहरण भी थे। अनूप जलोटा ने बताया- सुशांत गानों के बहुत शौकीन थे। उन्हें गिटार बजाने का शौक था। उन्होंने मुझसे भजन की फरमाइश भी की थी।

अनूप जलोटा ने आगे कहा- मैंने सुशांत की धोनी फिल्म देखी इसमें उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया। सटीक बॉडी लैंग्वेज, दमदार एक्टिंग। मैंने छिछोरे भी देखी। सुशांत का इस तरह चले जाने का दुख है। इसके पीछे क्या कारण था उसका पता पुलिस लगाएगी। वह एक स्टेबलिश एक्टर थे।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। 15 जून को उनका अंतिम संस्कार मुंबई में किया गया। जहां उनके परिवार के साथ बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे।

मुंबई पुलिस इस समय जांच में लगी हुई है।  सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई। सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सोशल मीडिया पर चल रही तमाम अफवाहों को विराम लग गया है। फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटना ही बताया गया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement