1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनपुम खेर की मां ने की प्रधानमंत्री मोदी के लिए दुआ, कहा- ऐसा मंत्री कही नहीं मिलेगा

अनपुम खेर की मां ने की प्रधानमंत्री मोदी के लिए दुआ, कहा- ऐसा मंत्री कही नहीं मिलेगा

कोरोना वायरस से बचने के लिए देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है। इस दौरान अनुपम खेर की मां को पीएम मोदी के स्वास्थ्य की चिंता हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 26, 2020 16:30 IST
anupam kher- India TV
अनुपम खेर

भारत में फैल रहे कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है। इस दौरान सभी से घर में रहने का निवेदन किया जा रहा है ताकि यह महामारी ज्यादा ना फैले। अनुपम खेर की मां को पीएम के स्वास्थ्य की चिंता हो रही है। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह पीएम मोदी से अपना ख्याल रखने के लिए कह रही हैं।

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की एक वीडियो शेयर की है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- आदरणीय प्रधानमंत्री जी। देश भर की माताओं की तरह मेरी माँ भी आपको और आपके स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित है। कह रही है आप 130 करोड़ से भी ज़्यादा देशवासियों के लिए परेशान है। लेकिन आपका ख़्याल कौन रख रहा है। ये बोलते बोलते माँ रुआंसी भी हुई। प्लीज अपना ध्यान रखे। हम सब भी हाथ जोड़ रहे है। 

View this post on Instagram

आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi ji!! देश भर की माताओं की तरह मेरी माँ भी आपको और आपके स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित है। कह रही है आप 130 करोड़ से भी ज़्यादा देशवासियों के लिए परेशान है। लेकिन आपका ख़्याल कौन रख रहा है। ये बोलते बोलते माँ रुआंसी भी हुई। Please take care. हम सब भी हाथ जोड़ रहे है। 🙏🙏🙏

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

वीडियो में अनुपम खेर की मां कहती हैं- मोदी जी आप अपनी सेहत का ख्याल रखें। इतने परेशान हैं हमारे लिए, मैं भी बहुत परेशान हूं मोदीजी के लिए, ये भी ठीक-ठाक रहे। हमें ऐसा प्रधानमंत्री कहीं नहीं मिलेगा. भगवान इनको ठीक-ठाक रखे, ये हमारे लिए कितनी दुआ करते हैं और मोदी जी हाथ जोड़कर बोलते हैं, कौन बोलता है दुनिया में हाथ जोड़कर? समझ में ही नहीं आता है लोगों को।

आपको बता दें अनुपम खेर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके लोगों से घर में ही रहने की अपील कर रहे हैं। वह कुछ दिनों पहले ही न्यूयॉर्क से भारत आए हैं। भारत आते ही उन्होंने सेल्फ आइसोलेशन का फैसला लिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X