Thursday, May 16, 2024
Advertisement

टीम इंडिया के लॉर्ड्स फतेह पर अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली की तस्वीर शेयर कर मनाया जीत का जश्न

लॉर्ड्स में खेले जा रहे मैच के दौरान दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम 120 रन पर सिमट गई और भारतीय क्रिकेट टीम ने 151 रनों से इस टेस्ट मैच को जीत लिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 17, 2021 12:36 IST
Virat Kohli, Anushka Sharma - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@CIRCLEOFCRICKET टीम इंडिया के लॉर्ड्स फतेह पर अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली की तस्वीरें शेयर कर मनाया जीत का जश्न

लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर सोमवार को विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट के अंतिम दिन शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के बाद देश भर के फैंस ने इंग्लैंड के खिलाफ इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाया। खेले जा रहे मैच के दौरान दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम 120 रन पर सिमट गई और भारतीय क्रिकेट टीम ने 151 रनों से इस टेस्ट मैच को जीत लिया।

जश्न मनाने वाले क्रिकेट फैंस में बॉलीवुड अभिनेत्री-निर्माता अनुष्का शर्मा थीं, जो अपनी बेटी वामिका के साथ इंग्लैंड में टेस्ट चैंपियनशिप दौरे पर पति विराट कोहली के साथ थीं। भारत की जीत का जश्न मनाने के लिए, अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी में उन तस्वीरों की एक सीरीज को पोस्ट किया, जिसमें उनके पति और टीम मैच के बाद जीत का जश्न मना रही थी।

आखिरी तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "क्या जीत है! क्या टीम है!"

Anushka Sharma

Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKA SHARMA
टीम इंडिया के लॉर्ड्स फतेह पर अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली की तस्वीरें शेयर कर मनाया जीत का जश्न

भारत ने सोमवार को लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड पर 151 रन से जीत दर्ज कर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

बता दें अनुष्का जुलाई में अपने पति विराट और बेटी वामिका के साथ यूके के लिए रवाना हुई थीं। तब से, 'पीके' अभिनेत्री अपने इंग्लैंड के ग्रामीण इलाकों की सैर कर रही हैं और तस्वीरें साझा कर रही हैं। स्टार जोड़ी ने लंदन में वामिका का छह महीने का जन्मदिन भी मनाया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार 2018 में फिल्म 'ज़ीरो' में देखा गया था, इस फिल्म मे उनके साथ अभिनेता शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी नजर आईं थी।

अनुष्का अमेज़ॅन प्राइम वीडियो वेब सीरीज 'पाताल लोक' और नेटफ्लिक्स फिल्म 'बुलबुल' को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। इन दिनों वह 'काला' का प्रोडक्शन कर रही हैं, जो दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल की पहली फिल्म है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement