Sunday, May 12, 2024
Advertisement

अनुष्का ने बताया- सिर्फ लड़कियों के साथ ही नहीं, बल्कि माइक से भी रोमांस कर सकते हैं शाहरुख

शाहरुख खान को रोमांस का बादशाह भी कहा जाता है। कहते हैं कि वह किसी के साथ भी बहुत आसानी के रोमांस कर सकते हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 27, 2017 14:29 IST
anushka - India TV Hindi
anushka

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को रोमांस का बादशाह भी कहा जाता है। कहते हैं कि वह किसी के साथ भी बहुत आसानी के रोमांस कर सकते हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। फिल्म में वह एक बार फिर से अनुष्का शर्मा के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म को लेकर अनुष्का का कहना है कि शाहरुख के सहज व्यवहार ने उनके लिए इस फिल्म में किंग खान के साथ रोमांटिक सीन्स फिल्माना आसान बना दिया था। बता दें कि अनुष्का, शाहरुख के साथ इससे पहले ‘जब तक है जान’ और ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ही शाहरुख की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से की थी। यह इन दोनों की साथ में तीसरी फिल्म है।

शाहरुख खान के साथ रोमांस करने के सवाल पर अनुष्का ने पत्रकारों से कहा, “बहुत आसान था। वह बहुत सहज व्यवहार करते हैं। अगर आप फिल्म का गाना ‘हवाएं’ देखेंगे, तो आपको महसूस होगा कि जब वह प्यार से आपकी ओर देख रहे होते हैं, तब उनकी आंखों में बहुत सहजता होती है।“ अपने नए गाने ‘हवाएं’ की रिलीज के मौके पर अनुष्का ने कहा, “मेरी नजर में, शाहरुख खान माइक से भी रोमांस कर सकते हैं। वह उसी तरह प्यार से माइक को भी देख सकते हैं, जिस प्यार से वह दुनिया की सबसे सुंदर महिला को देखेंगे।“

इस पर शाहरुख ने मजाकिया लहजे में कहा, “जब तक आप इस माइक को पकड़े रहेंगी, जब तक मैं इससे रोमांस करूंगा, वरना नहीं।“ इस अवसर पर फिल्म के निर्माता इम्तियाज अली और संगीतकार प्रीतम भी मौजूद थे। ‘जब हैरी मेट सेजल’ 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। (क्या तकरार के बाद फिर साथ काम करते दिखेंगे काजोल-करण?)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement