Friday, April 19, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंसी के दौरान स्कूल के दिनों को याद कर रहीं अनुष्का शर्मा, अब शेयर की एनुअल डे की तस्वीर

अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने स्कूल के एनुअल डे की तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उस वक्त की है जब अभिनेत्री 8वीं क्लास में थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 10, 2020 20:39 IST
Anushka Sharma and Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKA SHARMA Anushka Sharma and Virat Kohli

अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंसी के दौरान अपने बचपन की यादों को फिर से ताजा कर रही हैं। इस बात का सबूत अनुष्का की इंस्टाग्राम की लेटेस्ट स्टोरी है। अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने स्कूल के एनुअल डे की तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उस वक्त की है जब अभिनेत्री 8वीं क्लास में थीं। 

Anushka Sharma

Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKA SHARMA
Anushka Sharma

इस तस्वीर में अनुष्का लहंगा और ओढ़नी ओढ़े हुए हैं। अनुष्का की इस लहंगा ओढ़नी को उनकी मां ने अपने हाथों से सिला था। जिसे बनाने में अभिनेत्री की मां को डेढ़ दिन लगे थे। अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर को उनकी स्कूल की करीबी दोस्त ने शेयर किया था। जिसके बाद अनुष्का ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस तस्वीर को साझा किया।

तस्वीर में अनुष्का अपनी डांस टीम के साथ नजर आ रही हैं। ये तस्वीर साल 2002 की है। अनुष्का की स्कूल के दिनों से ही सांस्कृतिक कार्यक्रमों में रुचि थी। जिस वजह से वो स्कूल में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती थीं।

इस पोस्ट से पहले अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में अनुष्का का लुक काफी इंप्रेसिव लग रहा था। वहीं अनुष्का ने काले रंग की मोनोकिनी की एक तस्वीर भी साझा की थी। अनुष्का की ये तस्वीर फैंस को बहुत पसंद आई थीं और इंटरनेट पर वायरल भी हुई थी। 

इस तस्वीर को शेयर कर अनुष्का ने कैप्शन में लिखा था, "आपके जीवन में पहले से मौजूद अच्छे को स्वीकार करना सभी चीज के लिए नींव है- एखार्ट टोल।"

इससे पहले भी अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने प्रेग्नेंसी के समय को सबसे बेहतरीन बताया था। वहीं, उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था कि उनकी पूरी दुनिया एक फ्रेम में दिखाई दे रही है।

अनुष्का शर्मा ने फोटो के कैप्शन में लिखा था, ‘‘जीवन रचने के अनुभव से ज्यादा वास्तविक और विनम्र कुछ भी नहीं है। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में फिर आपके नियंत्रण में क्या है?’’ 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement