Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा परिवार के साथ घर पर खेल रही हैं गेम, शेयर की तस्वीर

अनुष्का शर्मा लॉकडाउन में परिवार के साथ मस्ती कर रही हैं। उन्होंने गेम खेलते हुए एक फोटो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 07, 2020 11:31 IST
anushka sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुष्का शर्मा

कोरोना वायरस के चलते 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। लॉकडाउन में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपना समय बिताने के लिए अलग-अलग एक्टिविटी कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली रोजाना कुछ नई एक्टिविटी करते हैं। वह अपनी फिटनेस का ध्यान रखने के साथ परिवार के साथ ढेर सारी मस्ती भी कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने परिवार के साथ गेम खेलते हुए एक फोटो शेयर की है।

अनुष्का ने विराट माता-पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा-यह हमारी प्राथमिक देखभाल से है - परिवार से हम सीखते हैं कि जीवन की यात्रा को कैसे चलना है, कैसे खाना है, कैसे समाजीकरण करना है और फिर दुनिया का सामना कैसे करना है। यह हमारी शुरूआती कंडीशन बनाती है जिसका प्रभाव हम पर सबसे ज्यादा रहता है। आज हम जिस दुनिया में बसते हैं, वहां बहुत अधिक अनिश्चितता है और मुझे यकीन है कि आप में से बहुत से लोगों ने अपने परिवारों के साथ एकांत और परिचित का भाव पाया होगा।

अनुष्का ने आगे लिखा-अपने जीवन में महत्वपूर्ण लोगों की की देखभाल करने के लिए घर पर रहें। और इन क्षणों का भी अधिकतम लाभ उठाएं ... मुस्कुराइए, हंसें, गलतफहमी दूर करें, मजबूत रिश्ता बनाएं, जीवन और सपनों पर चर्चा करें और बेहतर कल के लिए प्रार्थना करें। हम सभी को गहराई से ले जाया गया है, हम सभी प्रभावित हुए हैं और उम्मीद है कि आने वाले दिनों में हम इन सबक को आगे बढ़ाएंगे। उम्मीद है, हम सब अपने आप को इस दुनिया में फिर से देखने के लिए सशर्त कर चुके हैं, इससे पहले कि हम बसे हों ...

गेम के बारे में अनुष्का ने बताया कि यह मोनोपॉली का काफी क्लोज गेम था। सामने वाली टीम के सभी लोग बाहर हो गए थे। कोई अनुमान कौन जीता?

आपको बता दें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना वायरल के प्रति जागरुक कर रहे हैं। उन्होंने लोगों की मदद के लिए पीएम राहत कोष में योगदान भी दिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement