Friday, March 29, 2024
Advertisement

भारत में यू2 के कॉन्सर्ट का शुभारंभ करेंगे ए.आर.रहमान

ऑस्कर-विजेता संगीतज्ञ ए.आर.रहमान यू2 के कॉन्सर्ट का शुभारंभ करेंगे, जिसका आयोजन 15 दिसंबर को मुंबई में किया जा रहा है।

IANS Written by: IANS
Published on: December 11, 2019 17:26 IST
AR Rehman- India TV Hindi
ए आर रहमान

ऑस्कर-विजेता संगीतज्ञ ए.आर.रहमान यू2 के कॉन्सर्ट का शुभारंभ करेंगे, जिसका आयोजन 15 दिसंबर को मुंबई में किया जा रहा है। यू2 एक आयरिश रॉकबैंड है, जो मुंबई में अपने मशहूर "यू2 : जोशुआ ट्री टूर" को लाने के लिए बिल्कुल तैयार है, जिसके तहत साल 1987 में इसी नाम आए एल्बम के गानों का प्रदर्शन कर उस दौर का जश्न मनाया जाएगा।

यह पहली बार है जब यू2 भारत में परफॉर्म करने के लिए आ रहे हैं।

सूत्रों का कहना है कि कॉसन्र्ट में रहमान के साथ उनकी दोनों बेटियां खतीजा और रहीमा भी मंच पर अपने पिता संग परफॉर्म करती नजर आएंगी।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि रहमान 'अहिंसा' पर परफॉर्म करेंगे। यह वह गीत है जिसमें रहमान ने इस रॉक बैंड के साथ मिलकर काम किया है।

यू2 रॉक बैंड में पॉल हेवसन (बोनो) इसके प्रमुख गायक हैं, दवे इंवास (गिटारवादक), एडम क्लेटन (बेस गिटार), लैरी मुलैन जूनियर (ड्रम्स) शामिल हैं।

यू2 बैंड 'विद और विदाउट यू', 'आई स्टिल हैवेंट फाउंड वॉट आई एम लूकिंग फोर' और 'ब्यूटीफूल डे' जैसे कई हिट गानों के लिए मशहूर है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement