Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अर्जुन कपूर ने अपनी वेट लूज जर्नी के बारे में किया है खुलासा, बोले - पहले मैं बहुत...

अर्जुन कपूर का कहना है कि वह हर दिन खुद को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं। अर्जुन ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ तत्कालीन और अब की तस्वीर पेश की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 28, 2021 9:59 IST
Arjun Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARJUN KAPOOR अर्जुन कपूर ने अपने वेट लूज जर्नी के बारे में किया है खुलासा

हाल ही में अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में खुलकर बात करने वाले अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि वह हर दिन खुद को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं। अर्जुन ने मंगलवार की सुबह अपने प्रशंसकों के साथ तत्कालीन और अब की तस्वीर पेश की। पहली तस्वीर में अर्जुन को उसके छोटे दिनों से दिखाया गया है, जब वह छोटे थे। दूसरी तस्वीर में अर्जुन अपनी परफेक्ट जॉलाइन और टोन्ड मस्कुलर फिजिक फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं।

तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा कि, "पहले मैं बहुत मोटा बहुत परशान था (मैं पहले मोटा था) .. नहीं नहीं, यह उन पोस्टों में से एक नहीं है। बस यह बता दूं कि मुझे अपने जीवन के हर चैप्टर से प्यार है।"

उन्होंने कहा कि, "उन दिनों और अब भी, मैं हमेशा हर कदम पर खुद ही रहा हूं। मैं हर चीज को संजोता हूं। मैं किसी और की तरह प्रगति पर काम कर रहा हूं।"

अभिनेता ने अपनी मां को उद्धृत किया और कहा कि हमेशा कार्य प्रगति पर रहेगा।

उन्होंने निष्कर्ष निकाला कि "मेरी मां ने मुझे बताया कि आपके जीवन का हर चरण एक यात्रा है और आप हमेशा एक निरंतर कार्य प्रगति पर रहेंगे। मैं इसका मतलब अब पहले से कहीं अधिक समझता हूं और मुझे प्यार है कि मैं खुद को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर रहा हूं .. हर दिन।"

काम की बात करें तो अर्जुन फिलहाल 'एक विलेन 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं और 'भूत पुलिस' में भी नजर आएंगे।

यहां पढ़ें

अर्जुन कपूर को याद आई फिल्म 'औरंगजेब', बोले - अगर यह OTT प्लेटफॉर्म पर आती तो कमाल कर देती

अर्जुन कपूर ने कहा- जान्हवी जब उन्हें 'भैया' कहती हैं तो लगता है अजीब

9वीं पुण्यतिथि पर अर्जुन कपूर को आई मां मोना कपूर की याद, लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement