1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भारी-भरकम बिजली बिल को देखकर भड़के अरशद वारसी

भारी-भरकम बिजली बिल को देखकर भड़के अरशद वारसी

बिजली के बिल में असामान्य वृद्धि के चलते कई बॉलीवुड स्टार इसे लेकर सोशल मीडिया पर आपत्ति जता चुके हैं। अब इस सूची में अरशद वारसी का भी नाम जुड़ गया है।

IANS IANS
Published on: July 05, 2020 20:06 IST
arshad warsi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARSHAD_WARSI अरशद वारसी

बिजली के बिल में असामान्य वृद्धि के चलते पिछले कुछ दिनों से यह चर्चा का विषय बना हुआ है। कई बॉलीवुड स्टार इसे लेकर सोशल मीडिया पर आपत्ति जता चुके हैं और अब इस सूची में अरशद वारसी का भी नाम जुड़ गया है। अरशद ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि 5 जुलाई को उनके खाते में से 1,03,564 रुपये बिजली बिल के तौर पर काट लिए गए। इसके बाद उन्होंने अपनी पेटिंग्स के बारे में समाचार के एक लेख को साझा किया और लोगों से इन्हें खरीदने की अपील कीं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, "आप लोग कृपया मेरी पेटिंग्स खरीदें, मुझे अदानी इलेक्ट्रिक का बिल भरना है और अगले बिल के लिए मैं अपनी किडनियां रख रहा हूं।"

बहरहाल, रविवार को अरशद ने इस बात की भी जानकारी दी कि इलेक्ट्रिसिटी कंपनी की तरफ से उनकी शिकायत पर त्वरित जवाब आया और उनकी समस्या हल हो चुकी है और इसके लिए उन्होंने कंपनी का शुक्रिया अदा किया।

अरशद से पहले तापसी पन्नू, रेणुका सहाणे, हुमा कुरैशी, निम्रत कौर, सोहा अली खान, अमायरा दस्तूर, डिनो मोरिया और काम्या पंजाबी सहित और भी कई सितारें जून के महीने में बढ़े हुए बिजली के बिल को देखकर परेशानी का सामना कर चुके हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X