1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' में MGR के रूप में अरविंद स्वामी का पहला लुक जारी

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' में MGR के रूप में अरविंद स्वामी का पहला लुक जारी

फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जयललिता की भूमिका को निभाते नजर आएंगी। 'थलाइवी' तमिल, हिंदी और तेलुगु में रिलीज होगी।

IANS IANS
Published on: January 17, 2020 20:42 IST
arvind swami as mgr first look- India TV Hindi
'थलाइवी' में MGR के रूप में अरविंद स्वामी

मुंबई: तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर बनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' में तमिल सुपरस्टार अरविंद स्वामी एमजी रामचंद्रन की भूमिका निभा रहे हैं और शुक्रवार को एमजीआर की 102वीं जयंती पर फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म में उनके लुक को जारी किया है। अरविंद ने भी ट्विटर पर फिल्म में अपने लुक की दो तस्वीरों को साझा किया।

पहली तस्वीर में अरविंद ठीक वैसी ही सनग्लासेस पहने नजर आ रहे हैं जैसा कि एमजीआर पहना करते थे और दूसरी तस्वीर में भी वह क्लीन शेव लुक में एमजीआर जैसे ही दिख रहे हैं। तस्वीरों में उनके बाल वैसे ही बने हुए हैं जैसे कि 1965-1970 के दशक में एमजीआर बनाया करते थे।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "#Thalaivi में पुरैची थलियावर, मक्कल थिलगम के रूप में यह मेरा पहला लुक है। इसके साथ ही सुबह साढ़े दस बजे इसके टीजर को भी जारी किया गया है। उम्मीद करता हूं कि आपको यह पसंद आएगी।"

फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जयललिता की भूमिका को निभाते नजर आएंगी। 'थलाइवी' तमिल, हिंदी और तेलुगु में रिलीज होगी। इसके निर्देशक ए. एल. विजय हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment