1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कुरुक्षेत्र: आर्यन खान ड्रग्स केस में मुकेश खन्ना ने क्या कहा? जानिए

कुरुक्षेत्र: आर्यन खान ड्रग्स केस में मुकेश खन्ना ने क्या कहा? जानिए

एनसीबी ने मुंबई के क्रूज में हुई रेव पार्टी में छापेमारी की थी और आर्यन खान समेत आठ आरोपियों को ड्रग्स के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 21, 2021 20:46 IST
Mukesh Khanna- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कुरुक्षेत्र: आर्यन खान ड्रग्स केस में मुकेश खन्ना ने क्या कहा? जानिए

क्रूज ड्रग्स केस को लेकर आर्यन खान की गिरफ्तारी से शुरु हुआ मामला आज अनन्या पांडे तक पहुंच गया। अनन्या का नाम क्यों सामने आया? अनन्या को कहीं एनसीबी मोहरा तो नहीं बना रही? इस बारे में इंडिया टीवी के खास शो कुरुक्षेत्र में अभिनेता मुकेश खन्ना ने अपनी बात रखी। 

मुकेश खन्ना से सवाल पूछा गया कि आर्यन खान को क्या शाहरुख खान का बेटा होने की और शाहरुख खान को सुपरस्टार होने की सजा मिल रही है? इस पर क्या वह सहमत हैं? अपने जवाब में मुकेश खन्ना ने कहा, "ड्रग्स अगर कोई लेता हो चाहे वह सेलिब्रिटी हो चाहे वह आम नागरिक हो! पॉलीटिकल पार्टियां मुद्दा निकाल रही हैं।"

मुकेश खन्ना ने महबूबा मुफ्ती के बयान - 'शहरुख खान के मुसलमान होने के नाते केस में फंसाया जा रहा है', का भी जिक्र करते हुए कहा कि हर धर्म के लोग ड्रग्स लेते हैं। ये सभी राजनीति है। ये सच्चाई किसी को नहीं मालूम है कि किसने ड्रग्स लिया है? इसकी जांच एनसीबी कर रही है और वह जानती है कि ड्रग्स किसने लिया? 

मुकेश खन्ना ने कहा, "सेलिब्रिटीज़ का बेटा होना भी बहुत कॉम्प्लीकेटेड है। सेलिब्रिटीज़ के बच्चों का भी एक सर्कल होता है। वैसे सेलिब्रिटी मां-बाप को भी नहीं मालूम होता है कि उनका बेटा क्या कर रहा है? यदि एनसीबी की कार्रवाई पर कोई सवाल उठाता है तो मैं यह पूछना चाहता हूं कि समीर वानखेड़े यदि कुछ कर रहे हैं तो उन्हें कोई सबूत मिला होगा न? कोई भी चीज हवा में तो नहीं हो रही है?"

खन्ना ने अपनी बातों में एनसीबी की कार्रवाई पर अपनी बात करते हुए कहा कि हम में से कोई भी इस पर सवाल नहीं उठा सकता कि एनसीबी किसी धर्म के लिहाज से किसी बड़े कलाकार को टार्गेट कर रही है।

यहां देखें

bigg boss 15