1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जैकलीन-रकुल आएंगी नज़र

जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जैकलीन-रकुल आएंगी नज़र

जॉन अब्राहम के साथ इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह भी नज़र आएंगी। इसके निर्देशक लक्ष्य राज आनंद हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 21, 2021 13:32 IST
Attack to release on 13 Aug 2021 John Abraham Jacqueline Fernandez Rakul Preet singh film - India TV Hindi
Image Source : TWITTER:: TARAN ADARSH जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। ये फिल्म इसी साल स्वतंत्रता दिवस के दो दिन पहले रिलीज होगी। इसमें जॉन के साथ जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह भी नज़र आएंगी। मूवी को लक्ष्य राज आनंद ने डायरेक्ट किया है। 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी है। उन्होंने लिखा- 'अटैक.. जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस और रकुलप्रीत सिंह.. 13 अगस्त 2021 (इंडिपेंडेंस डे वीकेंड) को रिलीज होगी।' इस फिल्म के प्रोड्यूसर PEN स्टूडियोज (जयंतीलाल गडा, JA एंटरटेनमेंट (जॉन अब्राहम) और अजय कपूर हैं। 

इन फिल्मों में नज़र आएंगे जॉन

जॉन अब्राहम स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' रिलीज के लिए तैयार है। साल 2018 में आई पहली फिल्म में जहां भ्रष्टाचार से निपटने की कहानी दिखाई गई थी, वहीं इसकी अगली कड़ी में पुलिस, राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम आदमी से जुड़े दुनिया में भ्रष्टाचार की कहानी दिखाई जाएगी।

पगड़ी में नज़र आए थे अभिनेता

जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी, अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह एक आगामी शीर्षकहीन फिल्म में नज़र आएंगे। एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें अदिति कुर्ता व शरारा में नजर आ रही हैं जबकि जॉन पगड़ी के साथ दाढ़ी में दिखाई पड़ रहे हैं। बताया जा रहा है कि जॉन और अदिति इस क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी में मुख्य किरदारों के दादा-दादी के किरदार में नजर आएंगे। दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता भी फिल्म में शामिल हैं जिसे काशवी नायर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment