1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लंबे समय से बॉलीवुड से क्यों गायब हैं 'बाहुबली' की 'शिवगामी देवी', राम्या कृष्णन ने बताई वजह

लंबे समय से बॉलीवुड से क्यों गायब हैं 'बाहुबली' की 'शिवगामी देवी', राम्या कृष्णन ने बताई वजह

राम्या 'खलनायक', 'क्रिमिनल, 'शपथ' और 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं।

IANS IANS
Published on: June 17, 2020 13:27 IST
राम्या कृष्णन ने बाहुबली फिल्म में शिवगामी देवी का रोल निभाकर लोकप्रियता हासिल की है- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @QUEENRAMYAKRISHNAN राम्या कृष्णन ने बाहुबली फिल्म में शिवगामी देवी का रोल निभाकर लोकप्रियता हासिल की है

नई दिल्ली: 'बाहुबली' श्रृंखला में शिवगामी देवी का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री राम्या कृष्णन ने नब्बे के दशक में बॉलीवुड की कुछ मुट्ठी भर फिल्में की थीं, लेकिन काफी समय से दर्शकों ने उन्हें हिंदी फिल्म में नहीं देखा है।

राम्या 'खलनायक', 'क्रिमिनल, 'शपथ' और 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। जब उनसे पूछा कि इतनी अच्छी फिल्में करने के बाद भी आपने बॉलीवुड से ब्रेक क्यों लिया?

राम्या ने आईएएनएस को बताया, "मैंने ब्रेक नहीं लिया। असल में, मेरी फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहीं थीं और मैंने ऑफर में कोई दिलचस्पी नहीं ली (जो उनके पास आए)। इस बीच, मैं दक्षिण भारतीय फिल्मों में बहुत अच्छा काम कर रही थी।"

वह अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत एक हिंदी-तमिल फिल्म में काम करने वाली थीं लेकिन वह प्रोजेक्ट नहीं हुआ।

उन्होंने कहा, "यह प्रोजेक्ट फ्लोर पर नहीं आ पाया। मुझे लगता है कि उसमें कोई समस्या है, जिसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है। मैंने अभी तक इसके लिए शूटिंग शुरू नहीं की है।"

लेकिन उनकी एक तेलुगु-हिंदी फिल्म आ रही है, जिसमें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे हैं। जाहिर है, वह इसे लेकर उत्साहित हैं।

उन्होंने इस बारे में बताया, "यह करण जौहर द्वारा सह-निर्मित है। पुरी जगन्नाथ इसके निर्देशक हैं। यह एक और लगभग 'बाहुबली' की तरह होने जा रही है, यह तय है। इसका लगभग 50 प्रतिशत शूट हो चुका है। हम क्वारंटीन के बाद फिर से शुरू करेंगे।"

अभिनेत्री की वेब सीरीज 'क्वीन' वर्तमान में जी टीवी पर प्रसारित हो रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment