1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bell Bottom Trailer: अक्षय कुमार, वाणी कपूर की फिल्म 'बेल बॉटम' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Bell Bottom Trailer: अक्षय कुमार, वाणी कपूर की फिल्म 'बेल बॉटम' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार और वाणी कपूर की फिल्म 'बेल बॉटम' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। दिल्ली में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट हुआ।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 03, 2021 22:45 IST
Bell Bottom Trailer- India TV Hindi
Image Source : AKSHAY KUMAR, YOGEN SHAH Bell Bottom Trailer

अक्षय कुमार और वाणी कपूर की फिल्म 'बेल बॉटम' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। दिल्ली में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट हुआ। ट्रेलर लॉन्च के लिए आज अक्षय कुमार, वाणी कपूर, जैकी भगनानी और हुमा कुरैशी दिल्ली पहुंचे। दिल्ली में अक्षय ने फैंस के सामने अपनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया।

देखिए ट्रेलर

'बेल बॉटम' के ट्रेलर लॉन्च के लिए अक्षय कुमार, वाणी कपूर दिल्ली हुए रवाना

19 अगस्त को बेल बॉटम सिनेमाघरों में रिलीज होगी। देखिए ट्रेलर लॉन्च की कुछ तस्वीरें-

Bell Bottom Trailer Launch

Image Source : YOGEN SHAH
Bell Bottom Trailer Launch

Bell Bottom Trailer Launch

Image Source : YOGEN SHAH
Bell Bottom Trailer Launch

अक्षय कुमार और वाणी कपूर को मंगलवार को मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर देखा गया, जब वे अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए दिल्ली रवाना हुए थे। कोविड -19 महामारी शुरू होने के बाद से यह नई दिल्ली में होने वाला पहला बड़ा फिल्म प्रचार रहा। निर्माता दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी भी राजधानी दिल्ली पहुंचे थे। अक्षय के साथ पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटा आरव और बेटी नितारा भी थीं।

रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित, 'बेल बॉटम' 1980 के दशक में सेट एक जासूसी थ्रिलर है। 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का नाम अक्षय कुमार द्वारा निभाए गए रॉ एजेंट के कोड नेम पर रखा गया है। दत्ता फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। कुमार ने महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति नहीं देने और देश के अन्य हिस्सों में कोविड -19 प्रोटोकॉल के पालन में 50 प्रतिशत व्यस्तता के मद्देनजर फिल्म के बॉक्स-ऑफिस रिसेप्शन के बारे में सतर्क रूप से आशावादी होने के लिए कहा।

सिनेमा थिएटरों को फिर से खोलने के लिए जनता की गुनगुनी प्रतिक्रिया का उल्लेख करते हुए, कुमार ने कहा कि मुझे पता है कि यह 50 प्रतिशत के साथ खुलेंगे। हमें यह जुआ खेलना था। हमें विश्वास की यह छलांग लेनी थी। देखते हैं क्या होता है। कुमार ने राजधानी में पीवीआर प्रिया में मीडिया से बातचीत में कहा कि हमें विश्वास है कि लोग आएंगे। अगर यह 50 प्रतिशत है, तो भी चीजें काम करेंगी। पिछले साल कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' डिज्नी हॉटस्टार पर डिजिटली रिलीज हुई थी। इसलिए 'बेल बॉटम' सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का प्रतीक है।

शूटिंग के बारे में बात करते हुए, जो 45 दिनों तक चली, कुमार ने कहा, "जैकी भगनानी और उनके पिता वाशु ने लगभग 200 लोगों को ग्लासगो ले जाकर और सभी प्रोटोकॉल और अनुमतियों के साथ शूटिंग करके एक बड़ा जोखिम उठाया। उन्होंने कुछ ऐसा किया जो अविश्वसनीय था। हम दुनिया के पहले लोग थे जिन्होंने महामारी की पहली लहर के बाद एक फिल्म की शूटिंग की।"

अभिनेता ने महामारी के दौरान दो अन्य फिल्मों के लिए भी शूटिंग की 'रक्षा बंधन' और 'राम सेतु'। उन्होंने खुद को बाहर जाकर शूट करने के लिए कैसे मना लिया? इस सवाल पर कुमार ने कहा, "आपको अपना ख्याल रखते हुए काम करते रहना होगा, क्योंकि कोविड लंबे समय तक यहां रहने वाले हैं। लेकिन जीवन को आगे बढ़ना है।"

उन्होंने अपनी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में ज्यादा बात नहीं की, लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी तत्काल योजना कांस्य पदक के लिए भारतीय पुरुष हॉकी टीम को अर्जेंटीना से भिड़ते हुए देखने की थी।

अक्षय कुमार की बेलबॉटम ने सिनेमाघरों को अनलॉक किया

सिनेमाहॉल खुलने की खबर के बाद पूजा एंटरटेनमेंट की 'बेलबॉटम', 19 अगस्त को बड़े पर्दे पर हिट होने वाली पहली फिल्म होगी। अक्षय कुमार और निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सिनेमाघरों को अनलॉक करने का एक बेहद प्रतीकात्मक इशारा किया।

अक्षय कुमार के साथ आईनॉक्स, पीवीआर, सिनेपोलिस और सिंगल स्क्रीन मालिकों के सिनेमा प्रतिनिधियों ने यह संकेत देने के लिए एक बड़ी कुंजी रखी कि सिनेमाघरों को अनलॉक करने का समय आ गया है।

अजय देवगन, ऋतिक रोशन समेत इन सितारों ने दी अक्षय कुमार को शुभकामनाएं

Click Mania
Modi Us Visit 2021