Thursday, April 25, 2024
Advertisement

भाग्यश्री डेढ़ साल के लिए पति से हुई थी अलग, कहा- आज भी डराती है याद

भाग्यश्री ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में कदम रखा था। यह फिल्म सुपरहिट रही थी।

IANS Written by: IANS
Updated on: March 01, 2020 11:24 IST
bhagyashree- India TV Hindi
भाग्यश्री

अभिनेत्री भाग्यश्री ने साल 1989 में 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म से उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई, हालांकि इसके बाद ही उन्होंने हिमालय से शादी करने की घोषणा की, जो उस वक्त एक उभरते अभिनेता थे, लेकिन बाद में एक बिजनेसमैन बन गए। उनकी इस शादी का प्रभाव उनके करियर पर पड़ा और भाग्यश्री फिर कभी एक सफल अभिनेत्री के रूप में वापसी नहीं कर सकीं। भाग्यश्री और हिमालय हमेशा से ही अपने बीच गहरे प्यार के लिए जाने जाते रहे हैं, हालांकि अब अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा किया है कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में एक ऐसा दौर भी आया था, जब वह अपने पति से डेढ़ साल से अलग रही थीं।

हाल ही में विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में 51 साल की यह अभिनेत्री किसी समारोह में अपनी शादीशुदा जिंदगी के इस अनसुने किस्से के बारे में बताती नजर आ रही हैं।

वीडियो में वह कहती हैं, "हिमालय जी मेरे पहले प्यार थे और मैंने उनसे शादी भी की, लेकिन एक अरसा था बीच में जब हम जुदा हो गए थे।"

भाग्यश्री आगे कहती हैं कि अलगाव की उस अवधि ने उन्हें इस सवाल पर सोचने को मजबूर कर दिया कि अगर उन्होंने हिमालय से शादी नहीं की होती, तो क्या होता। वह आगे कहती हैं, "मुझे ऐसा लगता था कि क्या होता अगर वह मेरी जिंदगी में नहीं होते और मैं किसी और से शादी कर लेती? मैं ऐसा सोचने को मजबूर हुई थीं क्योंकि डेढ़ साल का एक ऐसा दौर था, जब हम साथ नहीं थे। वह एहसास अभी भी याद आता है, तो डर लगता है।"

उन दिनों यह खबरें आई थीं कि भाग्यश्री ने अपनी माता-पिता की मर्जी के खिलाफ सलमान खान, 'मैंने प्यार किया' के निर्देशक सूरज बड़जात्या और कुछ चुनिंदा दोस्तों व सहकर्मियों की उपस्थिति में हिमालय संग किसी मंदिर में चोरी-छिपे शादी कर ली।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement