Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 12: सलमान खान के शो में नजर आ सकते हैं पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी, ये अदाकारा भी बन सकती हैं कंटेस्टेंट

'बिग बॉस 12' को ऑन एयर होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। सुपरस्टार सलमान खान की होस्टिंग वाला यह शो इस बार यह लोनावला की जगह गोवा में लॉन्च किया जाने वाला है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 04, 2018 10:53 IST
Bigg Boss 12- India TV Hindi
Bigg Boss 12

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर का विवादित रियलिटी 'बिग बॉस 12' को ऑन एयर होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। सुपरस्टार सलमान खान की होस्टिंग वाला यह शो इस बार यह लोनावला की जगह गोवा में लॉन्च किया जाने वाला है। बता दें कि हाल ही में सलमान गोवा पहुंचे थे। लेकिन पिछले कुछ वक्त से लगातार शो और इसके कंटेस्टेंट्स से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। लेकिन अब दो और जानी मानी हस्तियों के नाम भी सामने आ रहे हैं, जो इस शो में दिखाई दे सकती हैं। अगर ये दोनों सितारे भी शो का हिस्सा बन गए तो यह और भी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है।

Tina Dutta

Tina Dutta

दरअसल एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में सलमान ने अपने इस शो के लिए छोटे पर्दे की लोकप्रिय अदाकारा टीना दत्ता को न्यौता दिया है। सिर्फ इतना ही नहीं उनके अलावा पूर्व क्रिकेटर खिलाड़ी और 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में नजर आ चुके श्रीसंत को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है।

Sreesanth

Sreesanth

हालांकि अब तक इस पर खुलासा नहीं हो पाया है कि दोनों 'बिग बॉस 12' का हिस्सा बनेंगे या नहीं। गौरतलब है कि इस शो आागाज 16 सितंबर से होने वाला है। खबरों के मुताबिक इसमें सृष्टि रोडे. दिव्या अग्रवाल और शालीन भनोट जैसे सितारे भी प्रतिभागी के तौर पर दिखाई देने वाले हैं। सभी हस्तियां घर के अंदर अकेले ही एंट्री करेंगी। जबकि कॉमनर्स को जोड़ियों में भेजा जाएगा। कुल मिलाकर इसमें 21 कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement