Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Pics: करण और बिपाशा इस तरह मना रहे हैं हनीमून

बॉलीवुड की हॉट अदाकारा बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर इन दिनों मालदीव के जुमेराह विटावेली रिसेर्ट में अपना हनीमून मना रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
Published on: May 11, 2016 14:01 IST
bipasha- India TV Hindi
bipasha

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हॉट अदाकारा बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर इन दिनों मालदीव के जुमेराह विटावेली रिसेर्ट में अपना हनीमून मना रहे हैं। करण ने मंगलवार को बिपाशा की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की इस तस्वीर में वह व्हाइट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वह काफी हॉट दिख रही हैं। बिपाशा ने भी इस तस्वीर को रिपोस्ट किया है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली बिपाशा ने अपने हनीमून की और भी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में इन दोनों का बैडरूम नजर आ रहा है जिसे काफी खूबसूरती से सजाया गया है। साथ ही उन्होंने समुद्र में मस्ती करते हुए करण की भी तस्वीर शेयर की है। दोनों ही यहां काफी एन्जॉय कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े:- करण-बिपाशा की शादी पर सलमान ने जताई ऐसी उम्मीद

मालदीव करण और बिपाशा दोनों की ही सबसे पसंदीदा जगह है। ये दोनों इससे पहले भी यहां छुट्टियां मनाने आ चुके हैं। लेकिन इस बार होटल ने इनका स्वागत शानदार तरीके से किया है। होटल ने इनकी शादी की तस्वीर वाले केक से इनका वेलकम किया।

खबरों की मानें तो शादी के बाद दोनों ये दोनों परिवार और दोस्तों की डिनर पार्टी में व्यस्त थे और 7 मई ये दोनों एयरपोर्ट नजर आए। ऐसा भी कहा जा रहा है कि 13 मई तक दोनों मुंबई वापस लौट आएंगे।

खबरों के अनुसार करण-बिपाशा मालदीव से लौटने के बाद एक महीने के लिए यूएस भी घूमने जाने वाले हैं। इन दोनों को बॉलीवुड के हॉट कपल में से एक कहा जाने लगा है।

करण और बिपाशा 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे। इनकी शादी में केवल परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही मौजूद थे। लेकिन इनकी रिसेप्शन पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय समेत लगभग पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement