Friday, April 19, 2024
Advertisement

'रेस 3' की सफलता से बेहद खुश बॉबी देओल ने कही ये बात

सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म ‘रेस 3’ को फिल्म समीक्षकों से खास प्रतिक्रिया हासिल न होने के बावजूद दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। ईद के मौके पर रिलीज हुई यह फिल्म पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 20, 2018 19:17 IST
Bobby deol- India TV Hindi
Bobby deol

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म रेस 3 को फिल्म समीक्षकों से खास प्रतिक्रिया हासिल न होने के बावजूद दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। ईद के मौके पर रिलीज हुई यह फिल्म पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। गौरतलब है कि इस फिल्म में बॉबी देओल को भी अहम किरदार निभाते हुए देखा गया है। इसे बॉबी की कमबैक फिल्म माना जा रहा है। फिल्म पहले ही 100 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार कर चुकी है।

फिल्म में अलग अवतार में नजर आए अभिनेता बॉबी देओल ने फिल्म को मिली प्रतिक्रिया और इसके प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर कहा, "मैं मुस्कुराना भी बंद नहीं कर सकता। दर्शकों ने इसे बहुत सराहा है, मैं बहुत खुश हूं। सभी खुश हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।"

अभिनेता ने कहा कि उन्हें खुशी है कि दर्शकों ने उनके काम को पसंद किया है, अगर फिल्म खराब है तो आलोचना प्रभावित करती है। इसके अलावा बॉबी बैंकाक में आईफा पुरस्कार समारोह में अपने हिट गानों पर परफार्म करेंगे। बता दें कि फिल्म में इन दोनों के अलावा अनिल कपूर, जैकलिन फर्नाडिज, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में दिखे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement