Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

शिवाजी की प्रतिमा के साथ तस्वीर विवाद पर रितेश देशमुख ने मांगी माफी, जानिए क्या है पूरा मामला

महाराष्ट्र के दिवंगत मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे रितेश गुरुवार रायगढ़ किला गए थे। वह यहां अपनी शिवाजी पर आधारित अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने यहीं से शिवाजी की प्रतिमा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 08, 2018 14:49 IST
रितेश देशमुख- India TV Hindi
रितेश देशमुख

मुंबई: छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा के साथ फोटो खिंचावने के बाद विवादों में घिरे अभिनेता एवं निर्देशक रितेश देशमुख ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांग ली है। दरअसल, रितेश ने रायगढ़ के किले में मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा के साथ खिंचाई गई कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था लेकिन ये तस्वीरें शिवाजी के अनुयायियों के गले नहीं उतरी और इसे लेकर उन्होंने रितेश देशमुख का विरोध करना शुरू कर दिया।

महाराष्ट्र के दिवंगत मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे रितेश गुरुवार रायगढ़ किला गए थे। वह यहां अपनी शिवाजी पर आधारित अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने यहीं से शिवाजी की प्रतिमा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी।

वह इनमें से एक तस्वीर में प्रतिमा के समक्ष शीश झुका रहे हैं जबकि एक अन्य तस्वीर में वह, रवि जाधव, लेखक विश्वास पाटिल, तेजपाल वाघ और संदीप पाटिल प्रतिमा के सामने बैठे हैं और प्रतिमा की तरफ उनकी पीठ है। रितेश ने सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए कहा कि वह अन्य शिव भक्तों की तरह उन्होंने भी भक्तिभाव में यह किया।

रितेश माफी मांगते हुए कहते हैं, "वहां बैठकर तस्वीरें खिंचाने से हमारी मंशा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की नहीं थी लेकिन किसी को इससे ठेस पहुंची है तो हम तहेदिल से इसके लिए माफी मांगते हैं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement