Friday, April 26, 2024
Advertisement

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: मुंबई पहुंचे NCB प्रमुख अस्थाना, केस की प्रगति का लिया जायजा

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक अस्थाना रविवार दिन में मुंबई पहुचे। उन्होंने केस से जुड़े कई अधिकारियों से बातचीत की।

IANS Written by: IANS
Published on: September 27, 2020 23:00 IST
bollywood drug case- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बॉलीवुड ड्रग्स मामला

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत से जुड़े ड्रग एंगल से हो रही जांच में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों से पूछताछ की और अब एनसीबी प्रमुख राकेश अस्थाना खुद जांच का जायजा लेने के लिए रविवार को मुंबई पहुंच गए हैं। 

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक अस्थाना रविवार दिन में मुंबई पहुचे। उन्होंने केस से जुड़े कई अधिकारियों से बातचीत की और केस में अब तक हुई प्रगति का जायजा लिया, जहां प्र्वतन निदेशालय ने पिछले महीने कथित ड्रग चैट में बॉलीवुड के कई कलाकारों का नाम दर्ज किया था।

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और अन्य के मोबाइल फोन एनसीबी द्वारा जब्त किए गए

उन्हें मामले में नए डेवलपमेंट के बारे में भी अवगत कराया गया। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका की पूर्व प्रबंधक करिश्मा प्रकाश से शनिवार को पूछताछ की थी।

इसी क्रम में एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व अधिकारी क्षितित प्रसाद को गिरफ्तार भी किया था। वह अब तीन अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में रहेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement