Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बोमन ईरानी ने पहली ही डेट पर पत्नी जेनोबिया को शादी के लिए कर दिया था प्रपोज

बोमन ईरानी ने अपनी लव स्टोरी के बारे में शेयर किया है। उन्होंने बताया कैसे उन्होंने जेनोबिया को प्रपोज किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 14, 2020 10:27 IST
boman irani and zenobia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HUMANS OF BOMBAY बोमन ईरानी और जेनोबिया

बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी ने अपनी पत्नी जेनोबिया के साथ लव स्टोरी के कुछ राज खोले हैं।  बोमन ने बताया उन्होंने जेनोबिया को पहली डेट पर ही शादी के लिए पप्रोज कर दिया था।  उन्होंने बताया एक महीने फोन पर बात करने के बाद उन्हें समझ आ गया था कि जेनोबिया उनके लिए सही इंसान हैं।

ह्यूमन ऑफ बॉम्बे को बोमन ने बताया, जब जेनोबिया मेरी वैफर की दुकान पर आईं थी तब उन्हें देखकर पहली बार में प्यार हो गया था। उन्होंने कुछ मिनट तक बात करके मेरा दिन बना दिया था। जल्द ही वह रोज मेरी दुकान पर आने लगीं थी और मुझे पता था वह भी मुझे लाइक करती हैं। मतलब किसी को इतने वैफर की जरुरत कहां होती है। काउंटर पर काफी समय तक बात करने के बाद हमने फोन पर बात करना शुरू कर दिया था। हम सब चीजों के बारे में बात करते थे। लेकिन उनके बीएससी के पेपर के दौरान उसके पिता ने मुझे कहा- अगर तुम्हे कोई परेशानी ना हो तो एक महीने तक फोन मत करना। वह विचलित हो रही है। यह मुश्किल था लेकिन मैंने अपनी भावनाओं को रोककर रखा।

प्रपोज करने के बारे में बताते हुए बोमन के कहा- आखिरकार एग्जाम्स के बाद हम अपनी पहली डेट पर गए लेकिन हम मेन्यू मंगाते उससे पहले मैंने कहा- मुझे लगता है हमे शादी कर लेनी चाहिए। आजकल के बच्चे समझेंगे मैं पागल था। लेकिन मुझे यह जानने की जरुरत नहीं थी। वह मेरे लिए बिल्कुल सही हैं। आपको पता है जेनोबिया ने क्या कहा-हां जरुर। रुको मैं अपना छाता भूल गई। मैंने जैसे ही प्रपोज किया और उन्होंने ये कहा। उन्हें लगा बारिश हो रही है लेकिन वह सिर्फ प्लेट की आवाज थी।

बोमन ने आगे बताया, उस दिन मुझे दो चीजें समझ आ गईं। पहला मैं जेनोबिया से शादी करुंगी और मुझे टीवी की कोई जरुरत नहीं है क्योंकि हमारे पास एंटरटेनमेंट था। पहली एनवर्सरी पर वह मेरे लिए कैमरा लेकर आईं। हमारे 2 बच्चे थे-हम उत्सुक बीवर थे! लेकिन शादी के बारे में सबसे अच्छी बात यह थी कि मुझे उसके 9 पीएम कर्फ्यू से निपटना या उसके पिता के इंतजार करने पर परेशान नहीं होना पड़ा। लेकिन ईमानदारी से, हर हंसी के लिए मैं उससे बाहर निकलता हूं, वह मेरी एंकर है। उसने वेफर शॉप संभाली, परिवार का ख्याल रखा और अभिनेता बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिए मुझे धक्का दिया।

बोमन ईरानी और जेनोबिया 28 जनवरी 1985 को पारसी रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement