1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रीदेवी के फैंस को बोनी कपूर देने जा रहे हैं खास तोहफा, एक बार फिर पर्दे पर दिखेंगी 'चांदनी'

श्रीदेवी के फैंस को बोनी कपूर देने जा रहे हैं खास तोहफा, एक बार फिर पर्दे पर दिखेंगी 'चांदनी'

श्रीदेवी के निधन से देशभर के लोग शोक में हैं। वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री का परिवार तो जैसे इस सदमे से बिल्कुल टूट ही चुका है। बीते मंगलवार को श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी ने अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। लेकिन अब बोनी कपूर उनके फैंस को एक खास..

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 07, 2018 17:44 IST
Sridevi- India TV Hindi
Sridevi

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी के निधन से देशभर के लोग शोक में हैं। वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री का परिवार तो जैसे इस सदमे से बिल्कुल टूट ही चुका है। बीते मंगलवार को श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी ने अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। पिता बोनी कपूर ने उनका बर्थडे वैसे ही मनाया जैसा श्रीदेवी चाहती थीं। लेकिन अब बोनी कपूर उनके फैंस को एक खास तोहफा देने जा रहे हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि वह श्रीदेवी की जिंदगी पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाने वाले हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक इस डॉक्यूमेंट्री में श्रीदेवी की असली आवाज का इस्तेमाल किया जाएगा।

बता दें कि इसके अलावा इसमें श्रीदेवी की फुटेज भी दिखाई जाने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन बोनी कपूर के करीबी दोस्त शेखर कपूर करेंगे। इसमें श्रीदेवी की जिंदगी के सफर को बयां किया जाएगा। साथ ही उनकी और बोनी कपूर की लव स्टोरी भी दर्शकों के सामने पेश की जाएगी। बता दें कि बोनी और श्रीदेवी की लव स्टोरी भी शेखर कपूर की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के सेट से शुरु हुई थी। हालांकि अब तक इस बात की कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है कि फिल्म पर कब तक काम शुरु होगा।

गौरतलब है कि हाल ही में बोनी कपूर ने रामेश्वरम में अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ श्रीदेवी की अस्थियों का विसर्जन किया है। बता दें कि 24 फरवरी को दुबई के होटल में बाथटब में डूबने से श्रीदेवी का निधन हो गया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X