Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Celebs on Insta: क्वारंटीन में शाहिद कर रहे हैं अजीबोगरीब हरकतें, शिल्पा ने ने यूं मनाई 16 मिलियन यूजर की खुशी

लॉकडाउन में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इंस्टाग्राम पर अपनी मस्ती करते हुए फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 13, 2020 13:52 IST
shilpa shetty and shahid kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHILPS SHETTY/ SHAHID KAPOOR शिल्पा शेट्टी और शाहिद कपूर

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की घोषणा की गई है। जिसके चलते सभी से घर पर रहने की अपील की जा रही है। लॉकडाउन के चलते सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज घर पर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। लॉकडाउन में सेलिब्रिटीज घर परिवार के साथ क्या मस्ती कर रहे हैं उसके बारे में इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। शिल्पा शेट्टी के इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं तो वहीं शाहिद कपूर मस्ती कर रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके फैन्स को 16 मिलियन फॉलोअर्स के लिए शुक्रिया कहा है। शिल्पा ने अपने अब तक के पोस्ट को मिलाकर वीडियो शेयर करते हुए लिखा-दोबारा से स्वीट 16 होने की खुशी। हैप्पी 16 मिलियन #InstaFam। हम एक सुंदर परिवार में कैसे बढ़े, जो इतना सहायक रहा, मुझे प्यार और चिंता दिखाई, और मेरे साथ हमेशा खड़ा रहा। आप सभी को ढेर सारा प्यार और आपके प्यार के साथ आने वाले सालों में कई माइलस्टोन पार करने हैं। आपका आभार।

शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम के फिल्टर का इस्तेमाल करके एक वीडियो शेयर की। वीडियो में वह अजीब तरीके से बोलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- क्वारेंटाइन के फेस 4 में घुसते हुए। मीरा अब मेरे साथ डील नहीं कर सकती हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement