Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Celebs Daily Insta Update: 'बचपन का प्यार' पर थिरकीं मौनी रॉय; जेह को गोद में लेकर करीना कपूर ने जाहिर की खुशी

बॉलीवुड हो या टीवी के स्टार आए दिन फैंस के बीच में अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं। आइए एक नज़र डालते हैं इन सितारों के डेली इंस्टाग्राम अपडेट पर...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 23, 2021 14:46 IST
Mouni Roy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MOUNI ROY Celebs Daily Insta Update: 'बचपन का प्यार' पर थिरकीं मौनी रॉय; जेह को गोद में लेकर करीना कपूर ने जाहिर की खुशी  

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत की हस्तियां इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो हर दिन अपनी फोटोज या वीडियो शेयर कर खुद से जुड़ी जानकारी देते रहते हैं। साथ ही फिल्मों से जुड़ी अपडेट भी सोशल मीडिया पर मिल जाती है। वहीं, फैंस भी उनके पोस्ट देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। आइये देखते हैं कि आज किस सेलिब्रिटीज ने इंस्टाग्राम पर क्या पोस्ट शेयर किया है...

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय अपनी गर्ल गैंग के साथ इन दिनों काफी हिट हो रहे गाने ‘बचपन का प्यार’ पर थिरकती नजर आई हैं।
 
 
बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अपने पति के जन्मदिन पर ख़ास तोहफ़ा दिया है। एक खास टैटू का जिक्र करते हुए दीया मिर्जा ने अपने पति के साथ अपनी एक तस्वीर को चाहने वालों के बीच शेयर किया है।
 
 
भोजपुरी स्टार टीवी की दुनिया में अपना नाम कर चुकी अभिनेत्री मोनालिसा लाल रंग की साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आईं। खूबसूरत तस्वीरों की सीरीज को अभिनेत्री ने अपने चाहने वालों के बीच शेयर किया है। 
 
 
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपने चाहने वालों के बीच एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया जिसमें पीले रंग की ड्रैस में नजर आ रहे हैं।  पीले रंग के प्रति सोनाक्षी सिन्हा ने विकास प्यार को भी फैंस के बीच जाहिर किया है।
 
 
अपनी हालिया फोटोशूट की चंद तस्वीरों को अभिनेत्री सोहा अली खान ने अपने चाहने वालों के बीच शेयर किया है। अभिनेत्री की इस तस्वीर पर उनके फैंस काफी प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।
 
 
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इंस्टाग्राम पर अपने बेटे जेह की एक तस्वीर को शेयर किया है, उन्होंने अपने बच्चे के 6 महीने पूरे होने की खुशी जाहिर करते हो इस खास पल को अपनी खुशी बताई है।
 
 
बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपने फैंस को ट्रेडिशनल ओणम की बधाई दी है. जान्हवी कांजीवरम साड़ी में नजर आईं और उनके हाथ में प्रसाद की कटोरी नजर आ रही थी, जिसे वह मुस्कुराते हुए खा रही थीं। 
 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement