1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बेबी बंप को दिखाते हुए सेलिना जेटली ने पोस्ट की अपनी और ईशा देओल की तस्वीर

बेबी बंप को दिखाते हुए सेलिना जेटली ने पोस्ट की अपनी और ईशा देओल की तस्वीर

कुछ दिनों पहले सेलिना जेटली के साथ ऐषा देओल भी अपने बेबी बंप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हुई नज़र आई। यह तस्वीरें दुबई के एक होटेल की है, जिसमें दोनों बहुत ही खुबसूरत और आकर्षक लग रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 04, 2017 7:05 IST
celina jaitely and esha deol- India TV Hindi
celina jaitely and esha deol

नई दिल्ली: हाल ही में सोशल मीडिया पर बिकिनी में अपने बेबी बंप की तस्वीरें दिखाती हुई सेलिना जेटली काफी चर्चा में आ चुकी हैं। सेलिना ने पिछली बार जुड़वा बच्चों विंस्टन और विराज को जन्म दिया था। अब खबर आई है कि इस बार फिर सेलिना जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं। प्रेग्नेंसी के समय बिकिनी में तस्वीर पोस्ट कर सेलिना लिखती हैं कि वह इस तस्वीर के जरिए भारतीय लोगों का माइंडसेट बदलना चाहती हैं, हालांकि इन तस्वीरों के लिए उन्हें कई आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा।

कुछ दिनों पहले सेलिना जेटली के साथ ईशा देओल भी अपने बेबी बंप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हुई नज़र आईं। यह तस्वीरें दुबई के एक होटेल की है, जिसमें दोनों बहुत ही काफी खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं। सेलिना जेटली और ईशा देओल लंबे समय से अच्छी दोस्त हैं और इन दिनों दुबई में वह एक साथ छुट्टियां मना रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों ने एक-दूसरे की कम्पनी काफी एन्जॉय किया।

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सेलिना लिखती है कि "शानदार दिन मेरी अजीज दोस्त के साथ, इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती जब आपकी बेस्ट फ्रेंड भी आपके साथ ही प्रेगनेंट हो। साथ ही वह यह भी कहती है कि इस तस्वीर में मेरी फ्रेंड बेहद खुबसूरत लग रही हैं, मुझे इस बात की खुशी है कि हमारे होने वाले बच्चे भी एक साथ बड़े होंगे और हमारी तरह ही अच्छे दोस्त बनेंगे।"

इस साल जहां सेलिना जेटली अपने जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं वहीं ईशा देओल पहली बार मां बनने जा रही हैं। गौरतलब है कि सेलिना और ईशा दोनों साल 2005 में रिलीज़ हुई कॉमिडी फिल्म 'नो एंट्री' में एक साथ नज़र आई थीं। इसके बाद उन्हें साल 2008 में आई फिल्म 'मनी है तो हनी है' में भी एक साथ देखा गया था। हालांकि इनकी यह फिल्म पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X