1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना वायरस की वजह से त्यौहारों को मनाने के तरीकों में आया बदलाव- अमिताभ बच्चन

कोरोना वायरस की वजह से त्यौहारों को मनाने के तरीकों में आया बदलाव- अमिताभ बच्चन

बिग बी आने वाले समय में कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसमें नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड', इमरान हाशमी संग 'चेहरे', अयान मुखर्जी की एक्शन फंतासी ड्रामा फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 18, 2020 16:58 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/AMITABH BACHCHAN  अमिताभ बच्चन

मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन का मानना है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते त्यौहारों को मनाने के तरीकों में बदलाव जरूर आया है, लेकिन लोगों में जोश और उत्साह पहले जैसा ही है। अपने ब्लॉग में बिगबी ने लिखा है, "और वे कहते हैं कि फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो गई है। नवरात्रि, दुगार्पूजा और जल्द ही आने वाली है दिवाली और इन सबके बीच हम में त्यौहारों के जश्न की सीमितता देखने को मिल रही है, लेकिन पूजा-अर्चना करने का उत्साह, अच्छाई की कामना करना और त्यौहार को मनाने के जश्न में कोई बदलाव नहीं है। यह बिल्कुल पहले जैसा ही है। इसकी उपस्थिति भक्तिमय है।"

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का पहला गाना 'बुर्ज खलीफा' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया

वह आगे लिखते हैं, "इस तरह के क्षण अपने साथ कई आनंद की अनुभूति लेकर आते हैं। दोस्तों, रिश्तेदारों संग बिताए गए वक्त, रीति-रिवाज जैसी कई पुरानी यादें ताजा होती हैं। आसपास के वातावरण में पूर्णता का एहसास होता है, क्योंकि हवा में तापमान का प्रभाव कम दिखने लगता है और सूर्य देवता भी काफी बेहतरीन तरीके से अपनी शौर्यता का प्रदर्शन करना शुरू कर देते हैं।"

#BoycottLaxmmiBomb: ट्विटर पर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब' को बायकॉट करने की उठी मांग

अभिनय की बात करें, तो बिग बी आने वाले समय में कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसमें नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड', इमरान हाशमी संग 'चेहरे', अयान मुखर्जी की एक्शन फंतासी ड्रामा फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'। साथ वह दीपिका पादुकोण और तेलुगू सुपरस्टार प्रभास संग एक बहुभाषी मेगा प्रोडक्शन में भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म फिलहाल शीर्षकहीन है, जो साल 2022 में रिलीज होगी।

(इनपुट- आईएएनएस)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X