Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस: सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 7000 वर्कर्स के अकाउंट में भेजेंगे पैसे

सलमान खान की तरफ से 7000 वर्कर्स को सोमवार तक उनके अकाउंट्स में पैसे भेज देिए जाएंगे।

Joyeeta Mitra Suvarna Written by: Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: April 27, 2020 17:48 IST
सलमान खान फिल्म...- India TV Hindi
Image Source : SALMAN KHAN INSTA GRAB सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 7000 वर्कर्स के अकाउंट में भेजेंगे पैसे

कोरोना वायरस की वजह से फिल्म इंडस्ट्री ठप पड़ी है ऐसे में फिल्म से जुड़े वर्कर्स काफी परेशान हैं। इस मुश्किल घड़ी में सलमान खान आगे आए हैं और सोमवार को ऐसे ही 7000 डेली वर्कर्स के अकाउंट में पैसे भेजेंगे।  FWICE के प्रेसीडेंट बीएन तिवारी ने बताया कि लोग फोन पर बार-बार सलमान खान को धन्यवाद देते हुए दुआएं भेज रहे हैं क्योंकि इस मुश्किल घड़ी में यह पैसा उनके बहुत काम आ रहा है। बीएन तिवारी ने बताया इसमें करीब 1000 ऐसे लोग हैं जिनके पास अब काम नहीं हैं,. इनमें म्यूजिशियंस,  साउंड रिकॉर्डर, स्टिल फोटोग्राफर, आर्ट डायरेक्शन असिस्टेंट और महिला कर्मचारी भी शामिल हैं।" 

सलमान की तरफ से पुष्टि के लिए इंडिया टीवी ने जब सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल से बात की तो उन्होंने बताया..."हां हमारे पास फेडरेशन से  7000 अन्य लोगों की लिस्ट आई है। हमने क्रॉस चेक किया है कि इसमें कई दिग्गज कलाकारों के साथ-साथ अन्य श्रेणियों के लोग भी शामिल हैं। हम सोमवार तक व्यक्तिगत रूप से उनके खातों में पैसे भेजेंगे। "

इंडिया टीवी से बात करते हुए FWICE के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने यह बताया कि उन्होंने कई बड़े दिग्गज कलाकारों को पत्र लिखा और मदद मांगने की कोशिश की मगर किसी ने अपनों के बारे में नहीं सोचा जिनके साथ उनका रोज का राब्ता है। हालांकि अजय देवगन,  रोहित शेट्टी,  बोनी कपूर,  वरुण धवन,  जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर इस मुहिम में सामने आए हैं।

इससे पहले सलमान खान ने करीब 25000 दिहाड़ी मजदूरों की जरूरतों को 3 महीनों तक पूरा करने का बीड़ा उठाया है, इसके अलावा सुपरस्टार सलमान खान फुटपाथ पर बैठने वाले विक्रेता और मजदूरों को खाना और जरूरी सामान मुहैया करा रहे हैं।  सलमान खान, सन सिटी के अंदर काम करने वाली महिलाओं की मदद के लिए भी आगे आए हैं, जो हर रोज मेहनत कर अपना घर चलाती हैं। ऐसी करीब 50 महिलाओं को राशन पानी और घर का सामान सलमान की तरफ से जा रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement