Friday, March 29, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण की फिल्म में एसिड हमलावर का नाम बदलने पर ट्रेंड कर रही 'छपाक'

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है।। फिल्म में वह एसिड अटैक पीड़िता का किरदार निभाती नजर आ रही हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: January 09, 2020 10:36 IST
deepika padukone- India TV Hindi
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' एक बार फिर से ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है, लेकिन इस बार वजह कुछ अलग है। दरअसल, फिल्म में एसिड हमला करने वाले व्यक्ति का नाम नदीम खान से बदलकर राजेश कर दिया गया है। कई रिपोर्टों में यह दावा किया गया है कि निर्देशक मेघना गुलजार ने लक्ष्मी अग्रवाल पर हमला करने वाले व्यक्ति का नाम नदीम खान से बदलकर 32 वर्षीय व्यक्ति राजेश कर दिया है।

ट्विटर पर कई यूजर्स ने इसे लेकर अपनी निराशा जाहिर की है।

एक यूजर ने लिखा, "आप क्रोनोलॉजी को समझिए। छपाक फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। वास्तविक जीवन में जिसने एसिड फेंका था उसका नाम नदीम खान था। फिल्म में हमलावर का नाम बदल कर हिंदू नाम राजेश कर दिया गया। ऐसे में दीपिका का जेएनयू जाना आश्चर्यजनक नहीं है।"

एक ने लिखा, "हे दीपिका, फिल्म में जिसने लड़की पर हमला किया था, उसका नाम क्या है? हमने नदीम खान की जगह राजेश सुना है। आप इतनी नीचे कैसे गिर सकती हैं। आप हिंदू नाम को कैसे दिखा सकती हैं।"

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement