Friday, April 19, 2024
Advertisement

फैंस ने बनाया दीपिका पादुकोण और प्रभास का स्कैच, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

दीपिका और 'बाहुबली' स्टार प्रभास एक नाग अश्विन निर्देशित के लिए एक साथ आएंगे। इस खबर को सुनते ही दीपिका के फैंस काफी उत्साहित हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: July 25, 2020 11:17 IST
deepika padukone fans sketch - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @DEEPIKAPADUKONE फैंस ने बनाया दीपिका पादुकोण और प्रभास का स्कैच

मुंबई: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रसंशकों द्वारा बनाई गई स्केच साझा की, जिसे उन्होंने 'फैनआर्ट फ्राइडे' नाम दिया है। इस महीने की शुरुआत में घोषणा की गई थी कि दीपिका और 'बाहुबली' स्टार प्रभास एक नाग अश्विन निर्देशित के लिए एक साथ आएंगे। इस खबर को सुनते ही दीपिका के फैंस काफी उत्साहित हैं।

दीपिका ने जो फैंस द्वारा बनाई गई स्केच साझा की हैं, उसमें से एक स्केच प्रभास और दीपिका की भी हैं, जबकि एक स्केच में ताश के पत्ते की क्वीन और एक में रणवीर के साथ नजर आ रही हैं।

रणवीर सिंह का नया लुक हुआ वायरल, वाइफ दीपिका पादुकोण ने बनाई हेयरस्टाइल

दीपिका हाल ही में हर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर फैन-निर्मित आर्ट को साझा करती हैं, इसे फैन आर्ट फ्राइडे कहा जाता है। अभिनेत्री अपने फैंस का आभार व्यक्त करने के लिए स्केच को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं।

वह अब शकुन भद्र की एक फिल्म में नजर आएंगी, जिसका अभी नाम नहीं रखा गया है। इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे ने अभिनय किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement