Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

रणवीर दीपिका की मांग में चटनी भरेगा, फैन के Tweet पर दीपिका पादुकोण ने दिया ये रिएक्शन

रणवीर दीपिका की मांग में चटनी भरेगा, फैन के Tweet पर दीपिका ने दिया ये रिएक्शन। deepika padukone reaction on fan tweet ranveer deepika ki maang me chutny bharega

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 27, 2019 18:31 IST
deepveer- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE deepveer

रणवीर सिंह Ranveer Singh और दीपिका पादुकोण Deepika padukone बॉलीवुड के ऐसे कपल है जो अपनी बॉन्डिंग और स्टाइल के चलते सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में दीपिका रणवीर और अपनी शादी Ranveer Deepika marriage  के मौके को याद कर रही थी कि उसने एक ट्वीट Tweet का हवाला दिया जिसे पढ़ कर वो जबरदस्त तरीके से रोमांचित हो गई थी। 

Related Stories

दीपिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि जब हमारी शादी हुई तो लोगों ने तरह तरह के मीम्स बनाए। कुछ लोगों ने हमारी जोड़ी का मजाक बनाया और कुछ ने रणवीर की ड्रेस सेंस का। 

ऐसे ही एक ट्वीट का जिक्र दीपिका ने किया जो उन्हें रोमांचित कर गया औऱ दीपिका ने बेहतरीन तरीके से उस ट्वीट का जवाब भी दे डाला। 

एक फैन ने  Tweet किया था रणवीर दीपिका की मांग में चटनी भरेगा (Ranveer Deepika ki maang mein chutney bharega), साथ में रणवीर के उस ब्रांड की फोटो थी जिसे वो एंडोर्स करते हैं।

दीपिका ने कहा, सच ऐसा ही हो सकता है, मैं स्पाइसी फूड की दीवानी हूं, मेरी जड़ें साउथ इंडिया में हैं और साउथ इंडिया स्पाइसी फूड के प्रति मेरा लगाव देखते हुए ऐसा बिलुकल संभव हो सकता है। वो मुझे इतना प्यार करता है कि मेरे स्पाइसी शौक को देखते हुए ऐसा हो जाए तो कुछ गलत नहीं होगा।

शादी से पहले इस कपल ने काफी सारी फिल्में साथ की थी। शादी के बाद कबीर खान की फिल्म 83 में दोनों पहली बार बिग स्क्रीन पर एक साथ दिखने वाले हैं। दोनों इसकी तैयारी में लगे हैं और एक दूसरे की हौसला अफजाई कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव बने हैं और दीपिका रोमी देव का किरदार निभाएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement