1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण ब्यूटी और स्किन केअर के लिए ग्लोबल लाइफस्टाइल ब्रैंड करेंगी लॉन्च

दीपिका पादुकोण ब्यूटी और स्किन केअर के लिए ग्लोबल लाइफस्टाइल ब्रैंड करेंगी लॉन्च

सोशल मीडिया पर सबसे बड़े ब्रैंड्स में से एक, पादुकोण के पास 100 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के विशाल डिजिटल फुटप्रिंट हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 08, 2021 23:14 IST
दीपिका पादुकोण- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण

ग्लोबल इंडियन आइकन दीपिका पादुकोण ने आज घोषणा कर दी है कि उन्होंने एक लाइफस्टाइल ब्रैंड की स्थापना की है और लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसकी जड़ें भारत में हैं, लेकिन इसकी अनिवार्य वैश्विक पहुंच और अपील होगी; बहुत कुछ उनके प्रोफेशनल और पर्सनल जर्नी की तरह। लॉन्च की पहली श्रेणी सौंदर्य और त्वचा की देखभाल पर केंद्रित होगी। यह श्रेणी विशेष रूप से भारत में निहित है और विज्ञान द्वारा समर्थित होगी। दीपिका पादुकोण दुनिया में सबसे प्रशंसित एक्ट्रेस में से एक हैं और उनकी उपलब्धियों ने उन्हें हाल के दिनों में वैश्विक दर्शकों और उपभोक्ताओं के बीच सबसे प्रभावशाली आवाजों में से एक बना दिया है। 

टाइम मैगज़ीन ने उन्हें 2018 में दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक का नाम दिया है। एक साल बाद, उन्हें मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता बढ़ाने में उनके नेतृत्व के लिए प्रतिष्ठित वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम क्रिस्टल अवार्ड मिला था। 2018 और 2021 में, उन्हें वैराइटी की 'इंटरनेशनल वीमेन इम्पैक्ट रिपोर्ट' में फ़ीचर किया था, जो दुनिया भर में मनोरंजन क्षेत्र में महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाती है। 

सोशल मीडिया पर सबसे बड़े ब्रैंड्स में से एक, पादुकोण के पास 100 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के विशाल डिजिटल फुटप्रिंट हैं। 

दीपिका पादुकोण ने XXX: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में मुख्य भूमिका के रूप में अंग्रेजी भाषा फिल्म की शुरुआत की थी जिसमें विन डीजल सह-अभिनेता थे। वह छपाक की प्रोडक्शन कंपनी 'का प्रोडक्शंस' की प्रिंसिपल भी हैं, जिसमें उन्होंने अभिनय किया है और आने वाली फिल्में द इंटर्न और ’83 शामिल है। इसके अलावा वो पद्मावत में नजर आईं, जिसने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए, साथ ही पुरस्कार विजेता और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्में पीकू और बाजीराव मस्तानी शामिल है, जो क्रमशः पहली सबसे अधिक और तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली अंतर्राष्ट्रीय हिंदी भाषा फिल्म रिलीज़ हैं। 2015 में, उन्होंने द लिव लव लाफ फाउंडेशन की स्थापना की थी, जो नॉट फ़ॉर प्रॉफिट है, जिसके कार्यक्रमों और पहल का उद्देश्य मानसिक बीमारी को दूर करना और तनाव, चिंता और डिप्रेशन पर विशेष ध्यान देने के साथ मानसिक स्वास्थ्य के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाना है।

Click Mania
Modi Us Visit 2021