1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. धनुष अपने सपनों के आशियाने में 150 करोड़ रु. करेंगे खर्च?

धनुष अपने सपनों के आशियाने में 150 करोड़ रु. करेंगे खर्च?

कथित तौर पर, अभिनेता की तरफ से अपने सपनों का घर बनाने के लिए 150 करोड़ रुपये खर्च करने की संभावना है। घर उसी पॉश इलाके में होगा जहां रजनीकांत तीन दशक से अधिक समय से रह रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 28, 2021 19:55 IST
Dhanush - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DHANUSH धनुष अपने सपनों के आशियाने में 150 करोड़ रु. करेंगे खर्च?

दक्षिणी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता, धनुष ने इस साल फरवरी में चेन्नई के पोएस गार्डन में एक नई जमीन खरीदी। अभिनेता ने ससुर सुपरस्टार रजनीकांत और सास लता की मौजूदगी में पत्नी ऐश्वर्या के साथ भूमि पूजन किया। कथित तौर पर, अभिनेता की तरफ से अपने सपनों का घर बनाने के लिए 150 करोड़ रुपये खर्च करने की संभावना है। घर उसी पॉश इलाके में है जहां रजनीकांत तीन दशक से अधिक समय से रह रहे हैं। इस क्षेत्र में चेन्नई की कुछ प्रसिद्ध हस्तियों का घर है, जिनमें तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता भी शामिल हैं।

तमिल मनोरंजन चैनल वलाई पेचु की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घर 19,000 स्क्वायर फीट में बनाया जाएगा। घर में कथित तौर पर चार मंजिला इमारत होगी।

धनुष और ऐश्वर्या ने 2004 में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े के दो बेटे हैं - लिंगा और यात्रा। वर्तमान में, कपल एक सुंदर अलवरपेट घर में रहता है, जो अच्छी तरह से सजाए है। घर में एक विस्तृत बालकनी, उत्तम बैठक और एक टैरेस गार्डन है।

अभिनेता वर्तमान में रिलीज जगमे थांदीराम की सफलता का आंनद उठा रहे हैं। यह फिल्म 18 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। धनुष के अलावा ऐश्वर्या लक्ष्मी और जेम्स कॉस्मो ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, इस फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक सफल रेटिंग हासिल की। गैंगस्टर ड्रामा फ्लिक एक तमिल गुंडे के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसे एक ब्रिटिश टाइकून के लिए काम करने के लिए भर्ती किया जाता है।

ये फिल्में हैं पाइपलाइन में...

इसके बाद, धनुष पहली बार फिल्म निर्माता शेखर कम्मुला के साथ एक आने वाले प्रोजेक्ट के लिए सहयोग करेंगे जो एक साथ तमिल, तेलुगु और हिंदी में बनाई जाएगी। फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता का यह प्रोजेक्ट अगस्त से शुरू होगा। यह फिल्म धनुष के तेलुगु डेब्यू की तरफ भी इशारा है, क्योंकि उनकी अब तक की फिल्मों को केवल डब किया गया है। इसमें साईं पल्लवी भी मुख्य भूमिका में होंगी।

अभिनेता आनंद एल राय की अतरंगी रे में भी दिखाई देंगे। फिल्म में धनुष के साथ सारा अली खान हैं। फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार की भी अहम भूमिका हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X