Monday, April 29, 2024
Advertisement

पेशावर में दिलीप कुमार और राज कपूर के घरों की मरम्मत का काम हुआ शुरू

राज कपूर का पुश्तैनी घर जो 'कपूर हवेली' के नाम से जाना जाता है और दिलीप कुमार को पुश्तैनी घर जो पेशावर के किस्सा ख्वानी बाजार इलाके में है।

IANS Written by: IANS
Updated on: September 27, 2021 13:48 IST
Dilip Kumar and Raj Kapoor ancestral home in Peshawar Repair work start latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTA: DILIPKUMARFC/RAJKAPOORFANS पेशावर में दिलीप कुमार और राज कपूर के घरों की मरम्मत का काम हुआ शुरू

खैबर पख्तूनख्वा सरकार द्वारा संपत्तियों पर कब्जा करने के बाद पेशावर में बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार और राज कपूर के पुश्तैनी घरों की बहाली और नवीनीकरण का काम शुरू हो गया है।

द न्यूज की रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई। राज कपूर का पुश्तैनी घर जो कपूर हवेली के नाम से जाना जाता है और दिलीप कुमार को पुश्तैनी घर जो पेशावर के किस्सा ख्वानी बाजार इलाके में है।

दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट होगा बंद, फैंस हुए निराश

सरकार की योजना के अनुसार, दोनों बॉलीवुड सितारों के घरों को उनकी मूल स्थिति में बहाल किया जाएगा। शुरुआत में दोनों घरों से मलबा हटाकर मरम्मत का काम शुरू किया गया है।

इस बीच, दिलीप कुमार के भतीजे फवाद इशाक ने अपने चाचा और राज कपूर के पुश्तैनी घर को बहाल करने के सरकार के फैसले की सराहना की। उन्होंने आगे कहा कि पेशावर से दिलीप कुमार का लगाव कभी कम नहीं हुआ। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement